Bhojpuri Song: पीएम मोदी पर बना भोजपुरी गाना ‘नथिया झकास’ ,यूट्यूब पर मचाया धमाल

Bhojpuri Song: पीएम मोदी पर बना भोजपुरी गाना ‘नथिया झकास’ ,यूट्यूब पर मचाया धमाल

(रणभेरी): भोजपुरी सिनेमा दिन पर दिन जिस तरह से आगे बढ़ रहा है वो वाकई में देखने लायक है। आज बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही उनकी फिल्मों और गानों को भी खूब पसंद किया जाता है। इस साल 2023 की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा के लिए बड़ी धमाकेदार रही है। अक्सर भोजपुरी सिनेमा में बनाए गए नेताओं पर कई गाने सुने होंगे लेकिन आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा का वह गाना सुनाने जा रहे हैं जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनाया गया है। 
इस गाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया 15 लाख रुपए देने की बात और बेरोजगारी के चलते घर में बैठे लोगों को लेकर वो वादा तो याद ही होगा। 
प्रधानमंत्री के इस वादे को लेकर मशहूर भोजपुरी गायक अमित आशिक और मानिता श्री एक गाना लेकर आए हैं। इस गाने का टाइटल ‘नथिया झकास’ (Nathiya Jhakas) रखा गया है।

भोजपुरी सिनेमा में बनाया गया ये गाना बेरोजगारी और आम आदमी के हालातों पर फिल्माया गया है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है। इस गाने में मोदी से 15 लाख रुपए देने की बात कही जा रही है। इस गाने को अमित आशिक और मनिता श्री ने अपनी आवाज दी है। वहीं, गाने के लिरिक्स राहुल जडेजा ने लिखे हैं। इस गाने को म्यूजिक रोशन सिंह ने दिया है। इसे आदित्य कुमार झा ने प्रोड्यूस किया है। इस गाने को आप राजघराना फिल्म्स मगाही नामक यूट्यूब चैनल पर सुन सकते हैं। अब तक इस गाने को यूट्यूब पर काफी व्यूज मिल चुके हैं।