अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की 'तड़प' का पहला song 'tumse bhi jyada हुआ रिलीज

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की 'तड़प' का पहला song 'tumse bhi jyada हुआ रिलीज

(रणभेरी): बॉलीवुड के फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तड़प 'को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म थिएटर रिलीज के लिए तैयार 27 अक्टूबर को अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria ) की फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। फिल्म एक लव स्टोरी है, जो सबसे रोमांचक तरीके से स्क्रीन पर सामने आने के इंतजार में है। अब फिल्म का पहला गाना 'तुमसे भी ज्यादा' रिलीज कर दिया गया है। इसकी जानकारी अहान ने सोशल मीडिया पर गाने की एक प्रोमो वीडियो शेयर कर दी है। इस सॉन्ग में अहान और एक्ट्रेस तारा सुतारिया की सिजलिंग केमिस्ट्री दिख रही हैं।

इस प्रोमो क्लिप में तारा और अहान को साथ में अच्छा पल बिताते हुए देखा जा सकता है और अगले ही पल कोई उन्हें खींच ले जाता है, जिसके बाद उनकी बाइक में आग लग जाती है। इस सॉन्ग वीडियो में अहान के दो लुक नजर आ रहे हैं। पहले लुक में वो एक्ट्रेस का दिल जीतने में कामयाब होते हैं और दूसरे ही पल उनका दिल टूट जाता है, जिसके बाद वो गुस्से में दिख रहे हैं, जो उनके फैंस को सोशल मीडिया पर खूब पसंद आ रहा है।

इस रोमांटिक सेड सॉन्ग को टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इरशाद कामिल द्वारा लिखे इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है। 'तड़प' का निर्माण साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है।