उफनाई गंगा में डूबा किशोर, परिजनों में माचा कोहराम

उफनाई गंगा में डूबा किशोर, परिजनों में माचा कोहराम

लापरवाही के चलते हुई दुर्घटना, दोस्तों के साथ गंगा में नहा रहा था दस वर्षीया सुबोध
 फिलहाल मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम सुबोध की तलाश में जुटी

वाराणसी(रणभेरी): लगातार पहाड़ों पर हो रही बारिश और डैम के पानी के चलते गंगा का जलस्तर पिछले महीने से बढ़ा हुआ है जिस वजह से स्थानीय प्रशासन द्वारा गंगा में नहान व बोट सञ्चालन को लेकर प्रतिबंध लगा दिया था फिर भी लोग अपनी हरकतों से बज नहीं आरहे हैं। ऐसा ही मामला शुक्रवार रविदासघाट पर देखने को मिला जहां उफनाई गंगा में एक 10 साल का बच्चा अपने दोस्तों के साथ गंगा में नहा रहा था। अचानक 10 वर्षीय सुबोध एक बार ऊपर आया और दोबारा नहीं दिखा। परिजनों को सूचना मिली तो कोहराम मच गया। 

फिलहाल मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम सुबोध की तलाश में जुट गयी है। इस सम्बन्ध में सुबोध के पिता सर्वजीत ने बताया कि वह घाटों पर लेमन-टी बेचकर परिवार का गुजारा करते हैं। आज उनका दस वर्षीय बेटा सुबोध पड़ोस के लड़कों के साथ रविदास घाट पर पर नहाने आया था। थोड़ी देर बाद वही लड़का दौड़ते हुए घर पहुंचा कि सुबोध डूब गया है जिसके बाद हम लोग यहां आये हैं पर अभी तक सुबोध का कुछ पता नहीं चल सका है। 

वहीं सत्य प्रकाश ने बताया कि हमें सूचना मिली तो हमने नगवा चौकी पर सूचना दी और एसीपी भेलूपुर को भी सूचित किया। मौके पर नगवा चौकी इंचार्ज, लंका एसओ और एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है और बच्चे की तलाश कर रही है। एकलौते पुत्र के डूब जाने से मां और पिता का हाल बेहाल है। मां के रोने से घाट का माहौल गमगीन है।