पत्नी का ऐसा खौफ कि एक महीने से 100 फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ पर रह रहा पति, खाना-पीना-सोना सब वहीं

पत्नी का ऐसा खौफ कि एक महीने से 100 फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ पर रह रहा पति, खाना-पीना-सोना सब वहीं

(रणभेरी): उत्‍तर प्रदेश के मऊ जिले मेंथाना कोपागंज इलाके के बसारथपुर ग्रामसभा में रहने वाला एक राम प्रवेश नाम का व्यक्ति गांव के बीच स्थित लगभग 100 फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ पर चढ़कर लगभग एक महीने से उस पर रह रहा है, जिसकी वजह से गांव के लोगों में आक्रोश है. वहीं इसकी सूचना पुलिस को दी गई है और पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर उसका वीडियो बनाकर ले गई है ताक‍ि आगे की कार्रवाई की जा सके। 

जानकारी के मुताबिक रामप्रवेश नाम का शख्स पिछले एक महीने से 100 फीट ऊंटे ताड़ के पेड़ पर रह रहा है। जब भी उसे कोई समझाने जाता है तो वो पेड़ पर रखे ईंट-पत्थर से उनपर हमला कर देता है और लोग भाग जाते हैं। राम प्रवेश फिर किसी वक्त धीरे से उतरता है, ईंट पत्थर जमा करता है और फिर वापस पेड़ पर चढ़ जाता है। 

रामप्रवेश के पिता विशूनराम का कहना है कि राम प्रवेश अपनी पत्नी की वजह से पेड़ पर रहने को मजबूर है क्योंकि उसकी पत्नी रोज उसके साथ झगड़ा करती है और मारपीट करती है। राम प्रवेश अपनी पत्नी के इस रवैये से इतना परेशान हो गया कि वो एक महीने से पेड़ पर रह रहा है। घरवाले  पेड़ के पास ही ही खाना और पानी रस्सी से बांधकर लटका देते हैं जिसे वो ऊपर से खींच लेता है। गांव वालों का कहना है कि वो रात में किसी वक्त पेड़ से उतरता है और शौच इत्यादि करके वापस पेड़ पर चढ़ जाता है।राम प्रवेश के पड़ पर रहने की वजह से गांव के लोग नाराज हैं। उनका कहना है कि राम प्रवेश के पेड़ पर रहने से उनकी निजता पर असर पड़ रहा है क्योंकि वो पेड़ गांव के बीचो बीच है और सभी के घर का आंगन वहां से नजर आता है। गांव वालों ने पुलिस से भी राम प्रवेश की शिकायत की है लेकिन पुलिस भी राम प्रवेश को पेड़ से नीचे उतारने में नाकाम रही और उसकी वीडियो बनाकर चली गई।