रायबरेली में अखिलेश का योगी पर हमला,कहा- जो कभी धुआं उड़ाते थे वो धुंआ हो गए

रायबरेली में अखिलेश का योगी पर हमला,कहा- जो कभी धुआं उड़ाते थे वो धुंआ हो गए

(रणभेरी): यूपी में विधानसभा चुनाव के दो चरणों को लेकर सियासी बयान जारी है, और यूपी में विधानसभा चुनाव के दो चरणों का मतदान पूरा हो चुका है। अब सबकी सभी की निगाह तीसरे चरण पर है। सभी बड़े नेताओं ने तीसरे चरण की सीटों की तरफ अपनी नजर कर ली है। इसी बीच में समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ नाम लिया और उन पर जम कर हमला किया। अखिलेश ने कहा कि यूपी के पूर्व सीएम ने कहा - "गर्मी निकलने वाले को टीवी पे देखा न जो कभी धुआं उड़ाते थे वो धुंआ हो गए."राज्य में लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर सपा नेता ने कहा कि वो कानून व्यवस्था की बात करते हैं और उनकी सरकार में आईपीएस फरार हैं।  

हमारे नौजवान पांच साल इंतजार करते रहे कि ये सरकार नौकरी देगी। लेकिन, पांच साल इंतजार में ही कट गए। 11 लाख पद खाली हैं, उन पदों को भरकर हम नौजवानों को नौकरी देने का काम करेंगे। ये गर्मी निकालने की बात करते हैं। पहले दो चरणों के लिए हुए मतदान में इनका सफाया हो गया है और जो गर्मी निकालने की धमकी देते थे उनकी भाप निकल गई। जो भाप हो गए हैं। और जब यहां वोट पड़ेगा तो उस दिन धुआं हो जाएंगे। हम उन्हें कहना चाहते हैं कि आप गर्मी निकालना चाहते हो, समाजवादी सरकार बनेगी तो अपने नौजवानों को फौज में और पुलिस में नौकरी निकालने का काम करेंगे। 
 
अखिलेश ने सीएम योगी पर आरोप लगाया कि इनामी माफिया के लिए जौनपुर में पुलिस कप्तान पिच बनवा कर खिला रहे थे। उन्होंने कहा कि उन्नाव में जिस पर आरोप था मुख्यमंत्री उसे कार्यालय में बुलाकर पुलिस से बचाना चाह रहे थे। रायबरेली में अखिलेश यादव ने कहा- "बीजेपी सरकार जो राशन दे रही है वो मार्च तक ही मिलेगा, दिल्ली के बजट में इसके लिए पैसा नहीं है। सपा जब सरकार में आएगी तो जब तक सरकार रहेगी गरीबों को राशन मिलता रहेगा। वो भी सरसों के तेल और घी वाला."