बेटी सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे शत्रुघ्न सिन्हा, कह दी ये बड़ी बात

बेटी सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे शत्रुघ्न सिन्हा, कह दी ये बड़ी बात

इंटरटेनमेंट डेस्क। अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी को लेकर को लेकर सबसे अधिक चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को शादी करने जा रही हैंबताया जा रहा है कि  सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से नाखुश हैं। लेकिन अब उन्होंने शादी में न जाने की खबरों पर हाँ’ बोलकर विराम लगा दिया है।

मीडिया मुखतिब होकर एक्टर सिन्हा ने शादी में जाने के हामी भर दी है। मीडिया से बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “मुझे बताओ, ये किसकी जिंदगी है? यह मेरी इकलौती बेटी की जिंदगी है, जिस पर मुझे गर्व है और मैं बहुत प्यार करता हूं।'' वह मुझे अपनी शक्ति का स्तंभ कहती है। मैं शादी में जरूर जाऊंगा। मुझे खुश क्यों नहीं होना चाहिए या शादी क्यों नहीं करनी चाहिए? उसकी ख़ुशी मेरी ख़ुशी है और मेरी ख़ुशी उसकी ख़ुशी है। उसे अपना पार्टनर चुनने, शादी की बाकी बातें चुनने का अधिकार है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने सभी अफवाहों पर पूर्ण विराम लगाते हुए कहा, “जो लोग ऐसा झूठ बोल रहे हैं वे इस खुशी के मौके से निराश हैं, क्योंकि वे झूठ फैला रहे हैं और कुछ नहीं। मैं ऐसे लोगों को अपने आइकॉनिक डायलॉग से चेतावनी दूंगा, “चुप रहो, तुम्हारा इससे कोई लेना-देना नहीं है। आप बस अपने काम पर ध्यान दें।शत्रुघ्न सिन्हा के रिएक्शन के बाद अब यह तय हो गया है कि वह बेटी की शादी में शामिल होंगे।