सलमान के साथ बिताए गए क्षणों को मुकेश ऋषि ने किया याद, कहा- हम एक-दूसरे को अच्छे से जानने लगे थे

 सलमान के साथ बिताए गए क्षणों को मुकेश ऋषि ने किया याद,  कहा- हम एक-दूसरे को अच्छे से जानने लगे थे

एंटरटेनमेंट डेस्क। मुकेश ऋषि ने हाल ही में एक बातचीत में सलमान के साथ काम करने के बारे में बात की है। उन्होंने सलमान की तारीफ करते हुए उनके साथ काम करने के अपने अनुभव को मजेदार बताया है। अभिनेता मुकेश ऋषि बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन दिखा चुके हैं। फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले मुकेश किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। मुकेश ऋषि का बुल्ला का किरदार दर्शकों के दिमाग में अभी भी बसा हुआ है। अभिनेता ने हाल ही में जुड़वा, तुमको ना भूल पाएंगे और गर्व जैसी फिल्मों में सलमान खान के साथ अपने सहयोग को याद किया है। उन्होंने हाल ही में सलमान की तारीफ की है। 

सलमान को लेकर क्या बोले मुकेश ऋषि

मुकेश ऋषि ने सलमान खान की तारीफ करते हुए उनके साथ काम करने के अपने अनुभव को मजेदार बताया है। उन्होंने हाल ही में एक बातचीत में सलमान के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा, 'मुझे उनके साथ बहुत समय बिताने का मौका मिला। क्योंकि हम साथ में एक्सरसाइज करते थे। हम जब साथ में फिल्म करते थे, तो शाम को टहलने जाते थे। वह कभी भी अपनी वैनिटी वैन में नहीं बैठे रहते थे, वह हमसे बार में मिलते थे। यह उनका स्वभाव है। मुझे वाकई लगता है कि यह एक मजेदार समय था, क्योंकि हमने बहुत काम किया और साथ ही हम एक-दूसरे को जानने लगे।'

एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं सलमान-मुकेश

उन्होंने आगे कहा, 'हम एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। मुझे उनके साथ पांच फिल्मों में काम करके वाकई बहुत मजा आया।' फिलहाल सलमान खान अपनी आगामी सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 2025 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में नजर आ चुके मुकेश

सलमान खान को आखिरी बार वाईआरएफ  स्पाई यूनिवर्स की टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ देखा गया था। ये फिल्म दिवाली 2023 पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स आफिस पर 250 करोड़ रुपये की कमाई की थी। मुकेश ऋषि साजन चले ससुराल, घातक, जुड़वा, गुंडा, सरफरोश, सूर्यवंशम, खिलाड़ी 420 और कोई मिल गया जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं।