पीएम मोदी को लेकर ट्वीट करना कपिल शर्मा को पड़ा था महंगा, जाने क्यों

पीएम मोदी को लेकर ट्वीट करना कपिल शर्मा को पड़ा था महंगा, जाने क्यों

(रणभेरी): कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाते-गुदगुदाते नजर आते है। टीवी पर राज करने के बाद  कपिल पहला स्टैंड अप शो करने वाले हैं जिसका नाम है आई एम नॉट डन येट (I Am Not Done Yet) कपिल ने आज यानी की बुधवार को इसकी घोषणा की। कपिल ने वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह कहते हैं कि वह 15 साल से टीवी में काम कर रहे हैं।  मैंने कभी कॉमेडी को सीरियस नहीं लिया क्योंकि हम पंजाबी तो हमेशा मजाक करते रहते हैं।  28 जनवरी से शुरू होने वाले इस शो को कपिल अपने इस शो को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं।

इसी क्रम में हाल ही में  कपिल ने अपने इस शो की एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस वीडियो में अभिनेता अपने अलग अंदाज में अपनी एक स्टोरी बताते नजर आ रहे हैं। इस क्लिप को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ‘नेटफ्लिक्स को मत बताना कि मैंने छोटी सी फुटेज लीक कर दी है।’वीडियो में कपिल शर्मा सालों पहले किए अपने उस ट्वीट के बारे में बता रहे हैं, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से बीएमसी की शिकायत की थी। कपिल कहते हैं कि "मैं मालदीव के लिए रवाना हुआ और 8-9 दिन वहां रहा। मैंने अपने होटल स्टाफ से कहा कि मुझे एक ऐसा रूम दो, जहां इंटरनेट ना चलता हो। इस पर स्टाफ ने पूछा कि आप यहां शादी के बाद आए हो? तो मैंने जवाब दिया कि नहीं, मैं यहां ट्वीट करके आया हूं।"  

वहीं, कपिल के इस वीडियो पर उनके फैंस भी अलग-अलग प्रतिक्रिया कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी कपिल के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।  उन्होंने लिखा, "हाहा, बहुत ही बढ़िया पाजी। मैं इसे देखने का इंतजार कर रहा हूं।" वहीं, कॉमेडी शो में कपिल के साथ नजर आई सुनोमा चक्रवर्ती ने इस वीडियो पर दिल वाला इमोजी पोस्ट किया।।