वाराणसी एयरपोर्ट पर फ्लाइट लेट होने यात्रियों ने जमकर कर किया हंगामा, लगाए हाय-हाय के नारे, कर्मचारियों से नोकझोंक

वाराणसी एयरपोर्ट पर फ्लाइट लेट होने यात्रियों ने जमकर कर किया हंगामा, लगाए हाय-हाय के नारे, कर्मचारियों से नोकझोंक

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर फ्लाइट लेट होने यात्रियों ने जमकर कर दिया। गुरुवार को स्पाइस जेट एयरलाइंस के विमान SG-201 को मुंबई से सुबह 7:45 बजे उड़ान भरकर 10 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचना था। फिर वाराणसी से इसी विमान को सुबह 10:30 बजे वाराणसी से दोपहर 12:30 बजे मुंबई पहुंचना था। मुंबई जाने वाले पैसेंजर सुबह वाराणसी एयरपोर्ट पहुंच गए थे।

लेकिन विमान अपने निर्धारित समय से न पहुंचकर रात 8 बजे पहुंचा और रात्रि 10:30 बजे विमान अपने गंतव्य के लिए रवाना हुआ। इसे लेकर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। स्पाइसजेट के अधिकारियों के द्वारा यात्रियों को समझाने का प्रयास किया गया। विमान के ज्यादा विलंब होने के कारण यात्रियों ने अधिकारियों के खिलाफ ही नारेबाजी शुरु कर दी। सभी एयरपोर्ट के मेन टर्मिनल बिल्डिंग में धरने पर 166 पैसेंजर्स बैठ गए और हाय-हाय के नारे लगाए।

इस दौरान यात्रियों की एयरलाइंस के स्टाफ से नोकझोंक भी हुई। आखिरकार 10 घंटे की देरी से मुंबई से वाराणसी आने वाला स्पाइस जेट विमान पहुंचा। इसके बाद यात्री शांत हुए और अपना धरना खत्म कर दिया। दोपहर तक विमान वाराणसी एयरपोर्ट पर नहीं पहुंचा तब यात्रियों ने स्पाइसजेट के अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ करना शुरू की। वहीं यात्रियों ने आरोप लगाया कि अधिकारी बार-बार झूठा दिलासा देते रहे और इस दौरान किसी पैसेंजर से नाश्ता और भोजन तक के लिए नहीं पूछा ।

जिससे नाराज होकर यात्री एयरपोर्ट के टर्मिनल बिल्डिंग में धरने पर बैठ गए। एयरलाइंस अधिकारियों ने कहा कि विमान पहले से ही री-शेड्यूल थी सभी पैसेंजर को ईमेल और फोन से सूचना दे दी गई थी। यात्रियों के नाश्ते का भी प्रबंध कराया गया था। ई मेल और फोन से सूचना के बाद भी एयरपोर्ट पहुंचने वाले यात्रियों को व्यवस्थाएं दी गई।