पापा दस मिनट में आ रहा हूं..., संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

पापा दस मिनट में आ रहा हूं..., संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

वाराणसी (रणभेरी): मंडुवाडीह क्षेत्र के ककरमत्ता में रविवार की भोर में हर्षित शुक्ला 23 वर्ष का शव मिला।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की मृतक हर्षित बाइक से चितईपुर की तरफ से आया और ककरमत्ता में बाइक रोक कर फुटपाथ पर बैठ कर एक ऑटो चालक से पानी मांगा व वहीं पर लेट गया।आसपास के लोग पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस निजी अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत्य घोषित कर दिया। उत्तरी ककरमत्ता निवासी मृतक हर्षित शुक्ला प्राइवेट कंप्यूटर डिजाइनर का कार्य करता था  पिता प्रद्युम्न शुक्ला ने बताया बीती रात घर से हर्षित निकला था उसने कहा की कुछ देर में घर आ रहा हूँ। भोर में पता चला की पुत्र हर्षित की डेडबॉडी ककरमत्ता में पड़ी है।पिता ने किसी से दुश्मनी से इनकार किया।  मृतक अपने 3 भाइयों में दूसरे नम्बर पर था।

पिता प्रद्युम्न शुक्ला ने बताया,बीती रात मेरा बेटा हर्षित शुक्ला ने खाना खाकर रात्रि दस बजे बोला पापा दस मिनट में आ रहा हूं। उसके बाद सुबह पुलिस  के द्वारा सूचना आई की आपके बेटे का तबीयत खराब है आप भिखारीपुर ककरमत्ता आइए।

पुलिस की सुस्ती से, ग्रामीणों में आक्रोश

बरेका क्षेत्र में एक सप्ताह के अंदर तीन शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस गश्त नहीं कर रही है जिससे आए दिन बरेका क्षेत्र में घटनाएं हो रही हैं जिससे ग्रामीणों में आक्रोश उत्पन्न है।

गुरुवार को पेड़ पर लटकता मिला था वृद्ध का शव

बरेका चौकी क्षेत्र के अंडरपास के समीप गुरुवार की सुबह चिलबिल के पेड़ पर जौनपुर निवासी राम वचन सरोज वृद्ध का शव लटकता मिला था  ए डी सी पी वरुणा जोन प्रबल प्रताप सिंह ने बताया था कि प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत हो रही और जल्द ही हत्यारे पुलिस गिरफ्त में होंगे लेकिन अभी तक पुलिस अपराधियो को पकड़ पाने में नाकाम रही।

सोमवार को शराब ठेके के समीप मिला था अज्ञात के शव

बरेका क्षेत्र के ककरमत्ता में 28 मार्च सोमवार को शाम देसी शराब ठेके के पीछे रेलवे ट्रैक के किनारे कूड़े के ढेर में अज्ञात युवक का शव मिला था लेकिन उसकी शिनाख्त नही हो पाई थी।सूचना पाकर मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह व चौकी प्रभारी बरेका के साथ ही फॉरेंसिक टीम भी पहुँची व जांच पड़ताल कर शव को अंत्यपरीक्षण हेतु भेज दिया।