वाराणसी में युवक की चाकू से गला रेत कर हत्या, 11 महीने पहले छेड़खानी के आरोप में गया था जेल

वाराणसी में युवक की चाकू से गला रेत कर हत्या, 11 महीने पहले छेड़खानी के आरोप में गया था जेल

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र में मलहिया गांव निवासी श्रवण राजभर (22) की मंगलवार देर रात बाद गला रेत कर हत्या कर दी गई।उसका शव रात करीब 1 बजे घर से लगभग एक किलोमीटर दूर लौटूबीर क्षेत्र में मिला। श्रवण का चाकू से गला रेता गया था और पेट पर भी कई वार किए गए थे। श्रवण 11 महीने पहले छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

वह दोस्तों के साथ पार्टी करने निकला था। लेकिन मंगलवार देर रात को उसकी चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई। चाकू से गला रेता था और पेट पर भी कई वार किए गए थे। देर रात पुलिस से सूचना मिलने के बाद मृतक की मां समेत अन्य परिजनों ने शव की शिनाख्त की। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।  

इस घटना की सूचना मिलने पर लंका थाने की पुलिस ने श्रवण के शव को कब्जे में ले लिया है। शव के पास से शराब की खाली शीशी और खाली गिलास पुलिस को मिले हैं। वारदात के बारे में पुलिस गांव के ही एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। श्रवण के परिजनों ने फिलहाल छेड़खानी की पुरानी घटना की रंजिश में उसकी हत्या की आशंका जताई है। वहीं, पुलिस के शक के घेरे में श्रवण के दोस्त ही हैं।

रात 1 बजे के बाद पुलिस से सूचना मिली कि श्रवण भैया की लौटूबीर इलाके में हत्या कर दी गई है। छोटू ने बताया कि हम लोग भागकर घटना वाली जगह पहुंचे तो देखा कि श्रवण का गला रेता हुआ था और उसके पेट पर भी कई जगह चाकू से वार किया गया था। ऐसा लग रहा है कि श्रवण और चार-पांच अन्य लोग साथ में बैठ कर शराब पिये हैं और फिर उसकी हत्या की गई है। गांव की जिस लड़की के परिवार वालों ने श्रवण के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था उन्होंने भी उसे देख लेने की धमकी दी थी।

ACP भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही तफ्तीश के लिए पुलिस की 2 टीमें लगाई गई हैं। कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं और मलहिया के पास के ही गांव के एक युवक से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि वह युवक आखिरी बार श्रवण राजभर के साथ देखा गया था। आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वारदात का जल्द ही खुलासा होगा और आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे जाएंगे।