जेल से जमानत पर छूटे अपराधी को बदमाशों ने मारी गोली

जेल से जमानत पर छूटे अपराधी को बदमाशों ने मारी गोली

(रणभेरी): वाराणसी में मंगलवार को रोहनिया थाना क्षेत्र के जगतपुर इंटर कालेज के पास जेल से छूटे अपराधी पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। घायल युवक को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार घायल युवक हाल ही में जेल से सामूहिक दुष्कर्म और गैंगस्टर एक्ट के आरोप में दर्ज मुकदमे में जेल से जमानत पर छूटा था। पुलिस घटना की जांच कर रही है। फिलहाल वारदात की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। 

भदोही जिले के औराई क्षेत्र के खमरिया का रहने वाला वाजिद खान उर्फ लिप्पू (38) ठेके पर फाल सीलिंग का काम कराने के अलावा बिल्डिंग मैटेरियल बेचने सहित अन्य काम करता है। वाजिद खान परिवार के साथ बड़ी पियरी में रहने वाले अपने साढू के घर आया था। अपने परिवार को छोड़ कर वह कार से वापस घर जा रहा था। वाजिद खान परिवार के साथ बड़ी पियरी में रहने वाले अपने साढू के घर आया था। अपने परिवार को छोड़ कर वह कार से वापस घर जा रहा था। तभी जगतपुर इंटर कालेज के पास बाइक बदमाशों ने कार सवार वाजिद खान (38) को गाली मार दी। गोली वाजिद के दाहिने कंधे पर लगी।

गोली की आवाज और घायल का शोर सुनकर आस-पास के लोग और राहगीर पहुंचे। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि वाजिद अकेले था या उसके साथ कोई और भी कार में मौजूद था। पुलिस पुरानी रंजिश या मौके पर किसी से विवाद को कारण मानकर मामले की जांच कर रही है।