Katrina -Vicky wedding: आज लगेगी कटरीना के हाथ में मेहंदी, अब शादी में बस 2 दिनों का इंतजार

 Katrina -Vicky wedding: आज लगेगी कटरीना के हाथ में मेहंदी, अब शादी में बस 2 दिनों का इंतजार

(रणभेरी): बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री कटरीना और एक्टर विक्की कौशल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आज दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। मंगलवार को कटरीना के हाथ में विक्की के नाम की मेहंदी लगाई जाएगी। बॉलीवुड की तमाम हस्तियां इस शाही शादी की गवाह बनने के लिए राजस्थान के सिक्स सेंस रेजॉर्ट भी पहुंच चुकी हैं। और 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे शादी के बंधन में बंध जायेंगे। 10 दिसंबर को रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। इस भव्य शादी में 120 मेहमानों को न्यौता दिया गया है। सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में शादी की तैयारियों को बखूबी अंजाम दिया जा रहा है।

राजसी ठाट-बाट और पूरे चाक-चौबंद के साथ राजस्थान के सवाई माधोपुर का सिक्स सेंसस फोर्ट बरवाड़ा, जल्द ही बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी का गवाह बनने जा रहा है। कटरीना कैफ और व‍िक्की कौशल इस आलीशान महल में सात फेरे लेंगे। शादी की तैयार‍ियां हो चुकी हैं और अब रिहर्सल पूरे जोर-शोर से चल रहा है। साथ ही विक्की-कटरीना पहले हिंदू रीति-रिवाजों और फिर क्रिश्चिन रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। इसका कारण दोनों के अलग रिलीजन हैं। दोनों शादियों के लिए अलग-अलग डेकोरेशन किया गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना और विक्की की शादी में मेहमानों को सीक्रेट कोड के जर‍िए ही शादी में एंट्री मिलेगी. इन कोड को दिखाने के बाद ही मेहमानों को होटल की रूम सर्व‍िस से लेकर सिक्योर‍िटी तक उपलब्ध कराई जाएगी। मेहमानों के लिए शादी में नो फोन क्लॉज है। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो कटरीना और विक्की ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों को एग्रीमेंट भी साइन करवाया है।  इस एग्रीमेंट के तहत मेहमानों को शादी के कार्यक्रम तक फोन का इस्तेमाल नहीं करना है, ना ही कोई फोटोग्राफी करनी है। 

विक्की और कटरीना ने अपनी वेड‍िंग फोटोज के राइट्स को लेकर करोड़ों की डील की है। उन्होंने विदेशी मैगजीन से यह डील की है। कटरीना की टीम ने ये डील करोड़ों रुपये में की है। अब शादी की फोटोज तो मिलने से रही पर उम्मीद करते हैं क‍ि ये फेयरीटेल वेड‍िंग से कम नहीं होने वाली है।