फिल्म प्रमोशन के आखिरी दिन पहुंचे वाराणसी, 'RRR' की टीम ने गंगा आरती में लिया हिस्सा

फिल्म प्रमोशन के आखिरी दिन पहुंचे वाराणसी, 'RRR' की टीम ने गंगा आरती में लिया हिस्सा

(रणभेरी): राजामौली की फिल्म जल्द ही  'RRR' 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हैं। मंगलावर को 'RRR' की टीम वाराणसी पहुंची, जहां 'RRR' टीम ने गांगा आरती में हिस्सा लिया साथ ही गंगा जी का वैदिक रीति से पूजन किया। फिल्म की टीम का प्रसाद और अंगवस्त्रम से स्वागत किया गया।

आरआरआर मूवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम के वाराणसी में गंगा आरती करने की तस्वीर साझा की गई है। तस्वीर में एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं और एक साथ खड़े होकर पोज देते दिख रहे हैं। वहीं, एक तस्वीर में तीनों गंगा आरती में हिस्सा ले रहे हैं। इसके साथ कैप्शन लिखा गया है कि सुंदर और दिव्य शहर वाराणसी में...।

 'RRR'  फिल्म 25 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म करीब 600 करोड़ रुपये की लागत से बनी है। इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह राजामौली की डॉल्बी सिनेमा में रिलीज होने वाली पहली भारती फिल्म है। इस फिल्म का ट्रेलर खूब देखा जा रहा है। फिल्म को सफल बनाने के लिए टीम बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर और अमृतसर में भी प्रमोशन कर चुकी है। वहीं, टीम ने बड़ोदरा में सरदार वल्लभभाई पटेल के स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का दौरा भी किया। इस दौरे के साथ ही यह फिल्म भारत के ऐतिहासिक स्मारक का दौरा करने वाली पहली फिल्म बन गई है।