सिर, हाथ-पैर किए अलग, एक घंटे तक कटी लाश के पास बैठा रहा बाप

 सिर, हाथ-पैर किए अलग, एक घंटे तक कटी लाश के पास बैठा रहा बाप

बहराइच । लक्ष्मनपुर मटेही के मजरा हंसपुर निविया गांव में किशोरी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने उसकी बांके से शरीर के छह टुकड़े कर हत्या कर दी। उसके सिर को हाथ में ऊपर उठाए घर के बाहर एक घंटे तक बैठा रहा। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार को नईम खान बेटी खुशबू (17) को घर से खींचकर बाहर लाया और आधे घंटे तक बांके से वार करता रहा। उसने किशोरी के सिर, हाथ, पैर अलग कर दिए। आसपास मौजूद लोगों ने उसके पास जाने की हिम्मत नहीं की। 

एक घंटे तक शव के पास बैठा उसे देखता रहा। ग्रामीणों ने बताया कि किशोरी का गांव निवासी एक युवक से काफी अर्से से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके चलते पिता की पूरे गांव में बदनामी हो रही थी। पिता ने किशोरी को कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं मानी।

घर से भागने के चक्कर में हुई हत्या

पुलिस ने बताया कि किशोरी अपने प्रेमी के साथ तीन-चार बार भाग चुकी थी। मोतीपुर व नानपारा थाने में केस दर्ज हुए थे। सोमवार को उसकी युवक के साथ फिर भागने की तैयारी थी। इसके चलते आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।
वारदात के समय खेत पर थे घर के अन्य सदस्य

वारदात के समय किशोरी की मां जाबरून निशा अपनी बेटियों के साथ खेत पर काम करने गई थी। छोटा भाई स्कूल पढ़ने गया था। खुशबू चार बहनों में सबसे बड़ी थी।