कार रोक लूट का प्रयास, बाइक सवारों ने की बरातियों से मारपीट

कार रोक लूट का प्रयास, बाइक सवारों ने की बरातियों से मारपीट

मुरादाबाद। केलाखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव से दुल्हन को विदाई कराकर लौट रही बरातियों को कुछ बाइक सवारों ने स्वार क्षेत्र के मेहंदीनगर गांव के मोड़ पर ओवरटेक करके लूटने का प्रयास किया। इस बीच हुई मारपीट में दूल्हे का भाई चोटिल भी हो गया। बरातियों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण आ गए, जिसके चलते बदमाश फरार हो गए। इस दौरान वह अपनी बाइक वहीं छोड़ गए। सीओ स्वार और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामला बरात में हुए विवाद को बताया है। घटना की जांच की जा रही है।

लोगों ने बताया कि जिला मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे अंतर्गत खाईखेड़ा बीनावाला गांव निवासी शानिब अली की बरात सोमवार दोपहर उत्तराखंड के जिला उधमसिंह नगर केलाखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव रत्ना की मंडैया में तौफीक के यहां गई थी। वहां बरात में महिलाओं के फोटो खींचने को लेकर विवाद हुआ था। वर-वधू पक्ष के लोगों ने मामला शांत करा दिया था। इसके बाद निकाह की रस्म अदायगी हुई और अन्य औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शाम लगभग पौने आठ बजे बरात दुल्हन को विदा करके अपने गांव के लिए रवाना हुई।

आरोप है कि बरात की गाड़ियां स्वार कोतवाली क्षेत्र के मेहंदीनगर गांव के मोड़ पर भगवंत नगर ही पहुंची थी कि पीछे से कुछ बाइकों पर सवार युवक आए और उन्होंने दूल्हा-दुल्हन की कार ओवरटेक करके रोक ली। आरोप है कि युवकों के पास हथियार थे। यह देखकर बरातियों में शामिल महिलाओं में चीख पुकार मच गई। इसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो आरोपी भाग निकले। सीओ अतुल कुमार पांडेय ने पीड़ितों से घटना की जानकारी ली। बताया कि मामला प्रथमदृष्टया बरात में मारपीट का लग रहा है। घटना की पड़ताल की जा रही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों के उत्तराखंड की तरफ भागने की जानकारी मिली है।