ड्रग्स केस: एनसीबी की टीम पहुंची अनन्या पांडे के घर, WhatsApp चैट में आया था नाम

ड्रग्स केस: एनसीबी की टीम पहुंची अनन्या पांडे के घर, WhatsApp चैट में आया था नाम

(रणभेरी): फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे ड्रग्स केस में आरोपी आर्यन खान के जमानत की अर्जी का सेशंस कोर्ट ने बुधवार को फैसला सुनाया है। सेशंस कोर्ट ने 20 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर उन्हें एक बार फिर सलाखों के पीछे भेज दिया है। ऐसे में बताया जा रहा है कि आर्यन बेहद परेशान हैं और किसी से बात नहीं कर रहे हैं।आर्यन खान के वकीलों ने मुंबई के हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। 

वही आज शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' से जांच के बाद एनसीबी की टीम लौट गई है। शाहरुख खान के घर पहुंचने को लेकर एनसीबी ने कहा कि कुछ पेपर वर्क बाकी था, इसलिए यहां आए थे।एनसीबी की ओर से मामले की जांच कर रहे अधिकारी वीवी सिंह के नेतृत्व में पहुंची टीम ने इससे पहले एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पर भी पहुंची थी। एनसीबी के अफसरों ने अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाने को लेकर कहा, 'पूछताछ के लिए संदिग्धों और गवाहों को बुलाया जाता है। किसी को पूछताछ के लिए बुलाने का यह अर्थ नहीं है कि वह आरोपी है।एनसीबी की टीम ने मन्नत पहुंचकर शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को एनसीबी ने नोटिस दिया। आर्यन का एजुकेशनल और मेडिकल रिकॉर्ड मांगा है। कहा जा रहा है कि एनसीबी की टीम पूजा को नोटिस देने के लिए ही पहुंची थी। 

NCB ने अनन्या के फ़ोन को रखा अपने पास 

अनन्या के फोन को एनसीबी ने अपने पास रख लिया है। एनसीबी के अधिकारियों ने कहा कि हमें ऐसे मामलों में कई लोगों से पूछताछ करनी होती है। अनन्या पांडे को आज ही दो बजे एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए पेश होना है। अनन्या पांडे भी स्टार किड हैं और चंकी पांडे की बेटी हैं। इस मामले को लेकर आर्यन खान से उनका नाम जोड़ा जा रहा है।

कहा जा रहा है कि आर्यन खान वॉट्सऐप चैट पर जिस एक्ट्रेस से ड्रग्स को लेकर बात कर रहे थे, वह अनन्या पांडे ही थीं। आज सुबह ही शाहरुख खान बेटे आर्यन से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के ठीक 20 दिन बाद शाहरुख खान पहली बार बेटे से मुलाकात के लिए पहुंचे थे।