वाराणसी में हनी ट्रैप का शिकार हुआ डॉक्टर, ऐंठे 6.78 लाख रुपए

वाराणसी में हनी ट्रैप का शिकार हुआ डॉक्टर, ऐंठे 6.78 लाख रुपए

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के शिवपुर में सुद्धिपुर निवासी चिकित्सक हनी ट्रैप का शिकार हुआ। अश्लील वीडियो का हवाला देकर जालसाज ने उसे ब्लैकमेल कर साढ़े छह लाख रुपये ऐंठ लिया। इसके बावजूद पैसे की मांग को लेकर चिकित्सक को लगातार धमकी दी जा रही है। पीड़ित चिकित्सक ने थाने में साइबर एक्ट सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया। 

चिकित्सक के अनुसार 17 सितंबर की रात में उनके मोबाइल पर वीडियो कॉल आई, कॉल रिसीव करते ही दूसरी ओर से एक महिला अश्लील हरकत करते दिखी। फिर ब्लैकमेल करते हुए उसने पैसे की मांग की। धमकी दी कि पैसे नहीं मिलेंगे तो यह अश्लील वीडियो और फोटो यूट्यूब और सोशल मीडिया सहित अन्य साइट पर वायरल कर दिए जाएंगे।इस पर उसने फोन कट कर दिया। इसके बाद एक व्यक्ति ने फोन किया और अपना नाम राकेश अस्थाना बताया और कहा कि वह साइबर क्राइम का कमिश्नर है।

ब्लैकमेल करते हुए उसने पैसे की मांग की, धमकी दी कि पैसा नहीं मिलेगा तो यह अश्लील वीडियो और फोटो यूट्यूब और सोशल मीडिया सहित अन्य साइट पर वायरल कर देगा। सम्मान और लोकलाज के भय में आकर कई बार में उसके बताए हुए बैंक खाते में छह लाख 68 हजार रुपये भेजा। हालांकि इसके बाद भी वह पैसे की को लेकर ब्लैकमेल करता रहा। तंग आकर थाने और साइबर सेल में इसकी शिकायत की। इंस्पेक्टर शिवपुर सतीश यादव के अनुसार मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।