आईजा की वार्षिक बैठक में हुई पत्रकारों के हितों पर चर्चा

आईजा की वार्षिक बैठक में हुई पत्रकारों के हितों पर चर्चा

वाराणसी(रणभेरी): चितईपुर के अवलेशपुर स्थित एक लॉन में रविवार को आल इंडिया जर्नलिस्ट एसोसियेशन की एक बैठक हुई। जिसमें पदाधिकारियों व सदस्यों ने नवीन वर्ष की सदस्यता ग्रहण की।इस मौके पर आल इंडिया जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पत्रकार डॉ राजकुमार सिंह ने उपस्थित पत्रकारों के साथ वर्तमान समय पत्रकारों के समक्ष आने वाली चुनौतियों व उनके समाधान सहित पत्रकारों के हितों की चर्चा की साथ ही सभी सदस्यों का हर कदम पर साथ देने के लिए आश्वस्त किया। आईजा के मंडल अध्यक्ष प्रेमन मौर्या ने सदस्यों को संघठनात्मक दायित्व के प्रति जागरूक करते हुए पत्रकार हितों पर चर्चा की।

आईजा के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने बताया कि संगठन के सभी सदस्य व पदाधिकारी हमारे आईजा परिवार के सदस्य हैं। किसी पत्रकार बंधु को आर्थिक व पारिवारिक कोई भी समस्या हो तो सम्पूर्ण आईजा परिवार उनके साथ हर सुख दुख  में खड़ा है। इसी के साथ जिलाध्यक्ष ने बताया की आईजा का सदस्यता अभियान दस जनवरी तक चलेगा,जो प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े हुए हैं। वह आईजा परिवार के मेंबर बन सकते हैं। बैठक में पदाधिकारियों और सदस्यों को फॉर्म वितरण कर नए सदस्यों को जोड़ने के भी निर्देश दिए गए। 

बैठक में उपस्थित पत्रकारों में अजय सिंह, कृष्ण कुमार,रवि पांडेय, श्रवण भारद्वाज,प्रतीक पाठक, संजय सिंह, अवनीश सिंह, संजय सिंह सीनियर,विनोद गुप्ता, प्रणय सिंह, अरविंद सिंह,अश्वनी गुप्ता,गोपाल मिश्रा,अनन्त कुमार,सूर्यबली सिंह,प्रवीण सिंह,अरुण सोनकर,विनय कुमार,राजीव पांडेय,दिलीप पटेल,कन्हैया गुप्ता,कुलदीप सिंह,अशोक केशरी, सूर्य बली सिंह, संतोष त्रिपाठी, प्रमोद सिंह, आशीष सिंह समेत दर्जनों लोग उपस्थित रहें। बैठक का संचालन प्रेमन मौर्या ने किया व धन्यवाद ज्ञापन कृष्ण कुमार ने किया।