देबिना बनर्जी की हुई गोद भराई, अनारकली ड्रेस में वायरल हुआ बंगाली लुक

देबिना बनर्जी की हुई गोद भराई, अनारकली ड्रेस में वायरल हुआ बंगाली लुक

(रणभेरी): टीवी के मशहूर एक्ट्रेस कपल देबीना बनर्जी गुरमीत चौधरी जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। कपल शादी के 11 साल बाद पेरेंट बनने जा रहा है। देबीना बनर्जी  की गोद भराई की रस्म पूरी हो चुकी है। एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी फेज के हर एक पल को एन्जॉय कर रही हैं और गोद भराई की रस्म के दौरान तो उन्होंने जमकर धमाल मचाया है। बता दें कि देबीना अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमेस्टर में हैं। बीते गुरुवार को ही परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के बीच देबीना बनर्जी की गोद भराई हुई है। रस्म पूरी होते ही 'रामायण' फेम एक्ट्रेस ने जमकर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह साउथ के एक मशहूर गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। 

साथ वो मॉम-टू-बी की गोद भराई हुई, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। फैंस प्रेग्नेंट देबिना की इन खूबसूरत तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इन तस्वीरों में मॉम टू बी देबिना मैरून कलर के अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। हाथों में भरभर कर रेड चूड़ियां, मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदिया और रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी कैरी की हुई है और स्टाइलिश बन से लुक को कंप्लीट किया है। 

बता दें, मॉम-टू-बी देबिना हाल ही में 3rd trimester यानि गर्भावस्‍था की तीसरी तीमाही में प्रवेश कर गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते की तस्वीर शेयर कर देबिना ने कैप्शन में लिखा था-तीसरी तिमाही में खड़े होकर… पैरों में सूजन के साथ…कई शौचालय चलते हैं…कब्ज…छींकने और खांसने या यहां तक कि एक हंसी के साथ लीक लीक या यहां तक कि एक हार्दिक हंसी… मुझे याद दिलाता है कि मैं गर्भवती हूं… ... नहीं के इतने सालों के बाद... यह आखिरकार हां है।