स्वामी प्रसाद मौर्य को BHU से भेजी गई श्रृंगार सामग्री और कीड़ी मारने की दवा

स्वामी प्रसाद मौर्य को BHU से भेजी गई श्रृंगार सामग्री और कीड़ी मारने की दवा

वाराणसी (रणभेरी): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी करने से आहत भाजपा नेता और युवाओं ने बनारस से बीएचयू डाक घर से स्पीड पोस्ट के माध्यम से चूड़ी श्रृंगार का सामना और कीड़े मारने की दवा भेजी है। BHU डाकघर से लखनऊ स्थित उनके आवास के पते पर ये सारे सामान स्पीड पोस्ट किए गए हैं। पोस्ट करने वाले सभी भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता हैं। हाथ में पोस्टर और सामान लेकर इन लोगों ने फोटो-वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर सरकुलेट कर दिया। ये सारे सामान लखनऊ भेजने के दौरान इन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। कहा, ''यह समस्त सिंगार की सामग्री स्वामी प्रसाद मौर्या के लिए भविष्य में अत्यन्त उपयोगी होगी। इसलिए हम लोगों ने शुभकामनाओं सहित उन्हें भेट किया है। कीड़ी मारने वाली दवा प्रसाद के अवसाद ग्रस्त दिमाग का इलाज करेगी।''

दीपक सिंह राजवीर ने कहा की स्वामी प्रसाद मौर्य सिर्फ और सिर्फ देश को बांटना चाहते हैं, उनका नाम स्वामी प्रसाद है लेकिन उनको पूरा अवसाद है। उनका न कोई सिद्धांत है न कोई विचार। यह एक मौका परस्त व्यक्ति है, जिसने बहन कुमारी मायावती के चरण छूने से गाली देने तक का सफर तय किया है। मौका मिलते ही भाजपा में शामिल हुए परंतु धनुगाई और परिवार के लोगों को मनमाफिक टिकट न दिलवाने के कारण कम समय में समाजवादी पार्टी मे शामिल हुए।

यह समय के साथ व्यक्ति विचारधारा व बिस्तर बदलने में माहिर है। हमारे सनातनी परंपरा इतिहास और ग्रंथों पे ऐसे प्रश्रचिन्ह लगाना मूर्खतापूर्ण और राजनैतिक साजिश मात्र है। इनका संकल्प है कि कैसे बदले अपना वेष की असुरक्षित हो जाये देश। यह समस्त श्रृंगार की सामग्री इनके लिए भविष्य में अत्यन्त उपयोगी होगी। इस लिए हम लोगों ने शुभकामनाएं सहित उन्हें भेंट दिया है। साथ ही कहा कि हमने अपना नंबर भी भेजा है अगर हमसे संपर्क करेंगे तो हर महीने निःशुल्क अवसाद की दवा और कीड़े मारने की दवा भेजने का काम करेंगे।