अयोध्या में बोले सीएम योगी- सत्ता में लौटे तो एक हाथ में विकास की छड़ी दूसरे में होगी बुलडोजर की स्टेरिंग

अयोध्या में बोले सीएम योगी- सत्ता में लौटे तो एक हाथ में विकास की छड़ी दूसरे में होगी बुलडोजर की स्टेरिंग

(रणभेरी): उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनने पर एक हाथ में विकास की छड़ी होगी तो दूसरे हाथ में बुलडोजर की स्टेयरिंग होगी। प्रदेश में विकास के रास्ते पर आगे बढ़ेगा साथ ही माफियाओं और गुंडों के खिलाफ कार्रवाई होती रहेगी।

साथ ही सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा आतंकवादियों के साथ है। वो राज्य का विकास नहीं चाहते हैं। भाजपा की डबल इंजन की सरकार प्रदेश में रामराज्य स्थापित करने के लिए काम कर रही है। भाजपा प्रदेश में मजबूत और स्थायी सरकार देगी। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पांच सौ वर्षों के बाद अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है। क्या बसपा ये काम कर पाती? कांग्रेस मंदिर निर्माण करवा पाती या फिर सपा, जिन लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई मंदिर निर्माण करवा पाते? सिर्फ डबल इंजन की सरकार ही है जो कि राम मंदिर निर्माण करवा रही है।

सीएम योगी ने कहा कि पांच सौ वर्षों के बाद अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है। क्या बसपा ये काम कर पाती? कांग्रेस मंदिर निर्माण करवा पाती या फिर सपा, जिन लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई मंदिर निर्माण करवा पाते? सिर्फ डबल इंजन की सरकार ही है जो कि राम मंदिर निर्माण करवा रही है।