पब में दिखे राहुल गांधी के वीडियो वायरल पर भाजपा ने घेरा, कहा- कांग्रेस खत्म हो गई, राहुल की पार्टी यू ही चलेगी

पब में दिखे राहुल गांधी के वीडियो वायरल पर भाजपा ने घेरा, कहा- कांग्रेस खत्म हो गई, राहुल की पार्टी यू ही चलेगी

(रणभेरी): कांग्रेस नेता राहुल गांधी पांच दिवसीय निजी यात्रा पर सोमवार की शाम नेपाल के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचे। नेपाली अखबार 'द काठमांडू पोस्ट' के अनुसार राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह में शामिल होने के लिए काठमांडू आए हैं। सुम्निमा के पिता भीम उदास ने कहा कि हमने राहुल गांधी को बेटी की शादी में शामिल होने का न्योता दिया था। भीम उदास म्यांमार में नेपाल के राजदूत रहे हैं। उनकी बेटी सुम्निमा सीएनएन की पूर्व संवाददाता है। दुल्हन के पिता भीम ने बताया कि विवाह समारोह मंगलवार को होना है और 5 मई को बौद्ध स्थित हयात रीजेंसी होटल में एक रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा।  कुछ अन्य अतिमहत्वपूर्ण भारतीय हस्तियां भी विवाह के लिए पहुंची हैं।

राहुल गांधी काठमांडू के मैरिएट होटल में रूके हुए हैं। वही कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक पब का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह एक पब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। जब कांग्रेस नेतृत्व के संकट को लेकर जूझ रही है। हाल ही में प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के व्यापक परिवर्तन की कार्ययोजना भी पेश की है। हालांकि प्रशांत किशोर को कांग्रेस में लाने की योजना खटाई में पड़ गई है। 

इस वीडियो को लेकर भाजपा ने कांग्रेस नेता को घेरा है। पार्टी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है, लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा है, इस पर चिंता व्यक्त करने के बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। उन्हें भारत के लोगों के साथ उनकी समस्याओं के बारे में जानने के लिए होना चाहिए। पूनावाला ने आगे कहा, कांग्रेस पार्टी खत्म हो गई है, लेकिन राहुल गाांधी की पार्टी यूं ही चलेगी, वह राजनीति में गंभीर नहीं हैं।

साथ ही भाजपा नेता व बिहार के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि मैंने हालांकि राहुल का वायरल वीडियो नहीं देखा है, लेकिन वह तो रोज पार्टी करते हैं। उन्हें कोई भी किसी तरह से नहीं रोक सकता। संविधान में भी ऐसा कोई नियम नहीं है कि किसी को पार्टी करने से रोका जा सके। राहुल पार्टी ज्यादा करते हैं और अपनी पार्टी के लिए काम कम करते हैं।