सीएम योगी ने जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के साथ की बैठक

सीएम योगी ने जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के साथ की बैठक

(रणभेरी): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह मुरादाबाद दौरे पर हैं। सीएम योगी सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधि और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में मुख्यमंत्री ने पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की समस्याएं सुनी। साथ ही सुझाव भी मांगे। 

सीएम योगी ने कहा कि मेरे लिए खुशी की बात है, प्रदेश अध्यक्ष के गृह जनपद में बैठक करने आया हूं। उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाई भविष्य की योजनाएं भी बताई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह का स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री के सामने सरकारी विश्वविद्यालय, मेडिकल कॉलेज, हवाई अड्डे से उड़ान समेत कई मुद्दे जनप्रतिनिधियों ने उठाए। बैठक में भाजपा विधायक रितेश गुप्ता, महापौर विनोद अग्रवाल, एमएलसी डॉ जयपाल सिंह व्यस्त, आदि मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर यातायात पुलिस ने रूट डायवर्जन की व्यवस्था की है। शनिवार दोपहर दो बजे से चार बजे के बीच डायवर्जन लागू रहेगा। एसपी यातायात अशोक कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली की ओर से मुरादाबाद की ओर आने वाले ट्रक, रोडवेज और प्राइवेट बसों को पाकबड़ा जीरो प्वाइंट से पुराना टोल प्लाजा के पास संभल कट की तरफ भेजा जाएगा।दिल्ली की ओर से मुरादाबाद की ओर आने वाले हल्के वाहन कार, ऑटो, लोडर और छोटा हाथी वाहन को दोपहर दो बजे से चार बजे के बीच पाकबड़ा जीरो प्वाइंट से पुराना टोला प्लाजा से संभल कट पर भेजा जाएगा। जीरो प्वाइंट से लाकड़ी चौराहे की ओर नहीं आने दिया जाएगा।