रील बनाने की दीवानगी में अहमद का पूरा परिवार खत्म : रेल की पटरियों पर बना रहे थे रील, अचानक आ गई ट्रेन

रील बनाने की दीवानगी में अहमद का पूरा परिवार खत्म : रेल की पटरियों पर बना रहे थे रील, अचानक आ गई ट्रेन

सीतापुर । जिले में रील  बनाने के दौरान ट्रेन की चपेट में आए पति-पत्नी व उनके तीन साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। यह लोग रेलवे पुल पर सेल्फी ले रहे थे। सीतापुर जिले के हरगांव-लखीमपुर मार्ग पर लखीमपुर क्षेत्र में रेलवे पुल पर हुए दर्दनाक हादसे में लहरपुर के शेख सराय मोहल्ले निवासी पति-पत्नी व बच्चे की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक मो. अहमद (27), उनकी पत्नी आयशा (25) व उनके तीन वर्षीय बेटे थाना क्षेत्र हरगांव के क्योंटी मे चालीसवां के कार्यक्रम में अपने फूफा रहमत अली के घर पर आये थे।

आज यह लोग रेलवे पुल पर सेल्फी ले रहे थे तभी लखनऊ से आ रही ट्रेन संख्या 05086, जो पीलीभीत जा रही थी। ट्रेन देखकर यह लोग रेलवेलाईन पर पुल पर से दौड़कर निकलने की कोशिश करने लगे। यह देख खेतों में काम कर रहे लोगों ने नहर मे कूदने को कहा कि हम लोग निकाल लेंगे।

किन्तु सामने ट्रेन देखकर ये कुछ भी समझ न पाए और बचने के लिए दौड़ पड़े। पीछे से ट्रेन इन तीनों को रौंदते हुए निकल गई। जानकारी पाकर जीआरपी पुलिस बल लखीमपुर व जिले के पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए लखीमपुर भेजवाया। इस दर्दनाक घटना की जानकारी से हरगांव थानाक्षेत्र के क्योंटी व लहरपुर के शेख सराय मोहल्ले मे लोग शोकाकुल हो गए।