अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में काशी के अर्चकों ने की गंगा आरती

अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में काशी के अर्चकों ने की गंगा आरती
अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में काशी के अर्चकों ने की गंगा आरती

वाराणसी/जामनगर। देश के फेमस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग की चर्चा सोशल मीडिया पर जारी है। सोशल मीडिया ओपन करते ही लोग जाम नगर पहुंच जा रहे हैं। पोस्ट से लेकर रील तक में यही शादी छाई हुई है। 
अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में काशी के गंगा आरती की झलक भी दिखी। काशी के अस्सी घाट पर नित्य संध्या आरती करने वाले अर्चकों की टीम ने गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में गणेश आरती और दुर्गा स्तुति पर पूरे ट्रेडिशनल अंदाज में आरती की। बता दें कि 1 से 3 मार्च के बीच जामनगर में यह आयोजन हुआ था।
वाराणसी के पुरोहित शुभम पाठक के नेतृत्व में 12 सदस्यीय टीम जामनगर गई थी। शुभम ने बताया कि उनकी टीम ने इस प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में गंगा आरती के तर्ज पर पूरे पारंपरिक वेशभूषा में 20 मिनट में गणेश आरती और दुर्गा स्तुति की। इसके लिए मुंबई के एक इवेंट कम्पनी ने इसके लिए उन्हें बुलाया था।

दुनिया भर से आए थे सेलिब्रेटी
प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के इस आयोजन के दौरान अंनत अंबानी के साथ पूरा अंबानी परिवार और वहां आये वीवीआईपी मेहमान भक्ति के रस में डूबे रहे। आयोजन इतना बड़ा था कि इसमें दुनियाभर से मेहमान जुटे हुए थे। जिस कारण यह कार्यक्रम अभी तक चर्चा में बना हुआ है। 
अंबानी परिवार का काशी से गहरा नाता
बता दें कि मुकेश अंबानी के परिवार का काशी से बड़ा गहरा नाता है। मुकेश अंबानी अपि पत्नी नीता अंबानी का बर्थ-डे वाराणसी में सेलिब्रेट कर चुके हैं। काशी के दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती के बीच ही उन्होंने नीता अंबानी का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था और अब अंनत अंबानी के प्री वेडिंग शूट में भी बनारस के गंगा आरती की थीम पर गणेश आरती और दुर्गा स्तुति हुई।