वाराणसी:क्रिकेट खेलने के विवाद में दो दोस्तों ने किशोर को मार डाला, हत्या का आरोपी दोस्त गिरफ्तार

वाराणसी:क्रिकेट खेलने के विवाद में दो दोस्तों ने किशोर को मार डाला, हत्या का आरोपी दोस्त गिरफ्तार

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के महमूदपुर गांव में शनिवार शाम क्रिकेट खेलने के विवाद में दो दोस्तों ने किशोर की गला काटकर हत्या कर दी। किशोर की हत्या करने का आरोपी उसका दोस्त चंद घंटों के भीतर ही पकड़ा गया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पूछताछ की प्रक्रिया पूरी होने के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वहीं, जिस किशोर की हत्या की गई है आज उसके शव का पुलिस पोस्टमॉर्टम कराएगी। महमूदपुर तकिया मोहल्ला निवासी हुसैन अंसारी (16) घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित बगीचे में मोहल्ले के कुछ लड़कों के साथ क्रिकेट मैच खेल रहा था। इस बीच लड़कों के बीच मैच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मारपीट के दौरान दो लड़कों ने धारदार हथियार से हुसैन अंसारी के गले पर वार कर दिया। चापड़ के वार से गंभीर रूप से घायल हुसैन जमीन पर गिर पड़ा तो साथ खेल रहे अन्य लड़के भाग खड़े हुए। इसके साथ ही आरोपी भी घटनास्थल से भाग निकला।

स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर हुसैन को परिजन आनन-फानन चांदपुर स्थित अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के आधार पर सक्रिय हुई लोहता थाने की पुलिस ने क्षेत्र में ही छुपे आरोपी किशोर को आज भोर में खोज निकाला।

जल्द ही घटना का खुलासा करेंगे

लोहता थाना प्रभारी राजकुमार पांडेय ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई थी। घटना के संबंध में हमें महत्वपूर्ण सफलता मिली है। उच्चाधिकारियों द्वारा जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।