वाराणसी: इंग्लिशिया लाइन स्थित गेस्ट हाउस में चल रहा था देह व्यापार, दो महिला और मैनेजर सहित 6 गिरफ्तार

वाराणसी: इंग्लिशिया लाइन स्थित गेस्ट हाउस में चल रहा था देह व्यापार, दो महिला और मैनेजर सहित 6 गिरफ्तार

(रणभेरी): वाराणसी के सिगरा थाना के क्षेत्र के इंग्लिशिया लाइन स्थित बल पेइंग गेस्ट हाउस में चल रहे देह व्यापार का सिगरा पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। बुधवार को पुलिस ने रात को छापा मारकर गेस्ट हाउस से मेघालय निवासी दो महिला,गेस्ट हाउस मैनेजर सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार क़िया। पुलिस ने दो कमरों से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद किया। इस दौरान गेस्ट हाउस मालिक मौके से भाग निकला। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें जोरदार खोज में जुटीं है। 

डीसीपी वरुणा आदित्य ने बताया कि उनको सूचना मिली कि इंग्लिशिया लाइन स्थित ग्लोबल पेइंग गेस्ट हाउस में अनैतिक देह व्यापार चल रहा है। इस आधार पर एसीपी चेतगंज के नेतृत्व में सिगरा इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय, महिला थाना प्रभारी सुमित्रा देवी, शिवपुर थाने के क्राइम इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार सिंह, मंडुवाडीह थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने फोर्स के साथ ग्लोबल पेइंग गेस्ट हाउस में छापा मारा। इस दौरान दो कमरों के अंदर से दो महिला और दो पुरुष ग्राहक मिले। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई।

ग्लोबल पेइंग गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 705 व 706 में आपत्तिजनक हाल में मिली मेघालय के ईस्ट खासी हिल्स निवासी दो महिलाओं ने पूछताछ में बताया कि वह गेस्ट हाउस के मलिक व मैनेजर के बुलवाने पर आती है। कमरे से गिरफ्तार रोहतास बिहार निवासी अभय सिंह, कुंजन कुमार ने बताया कि गेस्ट हाउस का मैनेजर व सहायक मैनेजर चार हजार रुपये प्रति व्यक्ति लेता है। पकड़ी गईं दोनों महिलाओं ने पुलिस को बताया कि गेस्ट हाउस का मैनेजर हम लोगों को दो हजार रुपये प्रति व्यक्ति देता है। सिगरा इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय ने बताया किअनैतिक देह व्यापार के आरोप में दो महिला समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।