हरहुआ ओवरब्रिज पर बाइक सवार दो बदमाशों ने ठेकेदार के भाई से डेढ़ लाख की लूट,जांच में जुटी पुलिस

हरहुआ ओवरब्रिज पर बाइक सवार दो बदमाशों ने ठेकेदार के भाई से डेढ़ लाख की लूट,जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में बाबतपुर मार्ग पर हरहुआ स्थित ओवरब्रिज पर बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले ठेकेदार के छोटे भाई को गुरुवार को सरेराह मारपीट कर बाइक सवार दो बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। भुक्तभोगी की सूचना पर पहुंची बड़ागांव पुलिस और क्राइम ब्रांच मामले की जांच में जुटी है। घटनास्थल पर एसपी ग्रामीण और अन्य अधिकारी भी पहुंचे और जायजा लिया।

शिवपुर थाना क्षेत्र के गनेशपुर निवासी दिनेश पटेल भवन निर्माण में ठेकेदारी करता है। दिनेश ने बताया कि बड़ागांव थानांतर्गत काजीसराय में भवन निर्माण के लिए ठेका लिया है। गुरुवार सुबह करीब 9:30 बजे उसका छोटा भाई उत्तम (25) घर से डेढ़ लाख रुपए लेकर काजीसराय मजदूरों को देने के लिए जा रहा था।शिवपुर थाना अंतर्गत गणेशपुर निवासी उत्तम पटेल ने बताया कि उसका बड़ा भाई दिनेश पटेल ठेकेदारी करता है। वह उसके काम की देखरेख करता है। आज अपने भाई से डेढ़ लाख रुपए लेकर वह काजीसराय क्षेत्र के साईं गांव स्थित साइट पर बाइक से जा रहा था। वहां काम कर रहे मजदूरों को उसे पैसा देना था। हरहुआ स्थित काशी कृषक इंटर कॉलेज के सामने ओवरब्रिज पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोका। इसके बाद उसे मारपीट कर उसके पास मौजूद डेढ़ लाख रुपए, मोबाइल और बाइक की चाबी छीन लिए। लगभग सौ मीटर दूर जाकर बदमाश बाइक की चाबी और मोबाइल फेंक कर वाराणसी की ओर भाग निकले।उत्तम पटेल ने बताया कि उसने मोबाइल से 100 नंबर पर कॉल किया तो पुलिस आई।

उधर, बड़ागांव थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक ने मारपीट के दौरान राहगीरों से मदद नहीं मांगी थी। यह बात अटपटी सी प्रतीत हो रही है। इसलिए घटना से जुड़े हर पहलू को देखा जा रहा है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी।