ब्यूटी पार्लर संचालिका को सहेली ने ही फावड़े से गला काट डाला

ब्यूटी पार्लर संचालिका को सहेली ने ही फावड़े से गला काट डाला

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र के मटुका गांव में गुरुवार की सुबह 10.25 बजे पार्लर संचालिका कंचन पटेल की घर के दूसरे तल पर फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी गई। गांव में ही पक्‍की सहेली राखी वर्मा ने फावड़ा से गला काटकर हत्या कर दी और हत्‍या के बाद मौके पर ही बैठी रही। करीबियों के अनुसार गांव में ही पक्‍की सहेली राखी वर्मा ने फावड़ा से गला काटकर हत्या कर दी और हत्‍या के बाद मौके पर ही बैठी रही। परिवार वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से फावड़ा सहित हत्यारोपी राखी वर्मा को हिरासत में ले लिया और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एडिशनल एसपी नीरज पांडे सीओ बड़ागांव जगदीश कालीरमन भारी फोर्स के साथ मौके पहुंच गए। मृतका के पति संजय पटेल मीरजापुर जिले में भूमि परीक्षण अधिकारी के पद पर तैनात हैंं।

सुबह जब लोगो को इस घटना की जानकारी मिली तो लोग चौंक गए और जाकर देखा तो पाया कि महिला का गला कटने से मृत्यु हो चुकी है। मौके पर कपसेठी पुलिस दलबल के साथ पहुंची और फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। पुलिस आरोपी महिला को अपनी गाड़ी से कपसेठी थाने ले गई है। वहीं परिवार वालों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं जिसे भी इस वारदात की जानकारी हुई वह मौके पर पहुंचा और वारदात की जानकारी ली।

स्‍थानीय लोगों ने बताया कि मृतका ब्यूटी पार्लर चलाने का काम करती थी। संभवत: इसी वजह से घर पर बुलाने पर चली गई होगी। इस दौरान विवाद होने की वजह से मारपीट और फावड़े से काटकर हत्‍या कर दी गई। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित महिला वहीं मौजूद रही। आरोपित महिला के मौजूद रहने की वजह से मौके पर पहुंची पुलिस प्रारंभिक पूछताछ के बाद आरोपित महिला को लेकर थाने चली गई। पुलिस के अनुसार महिला से पूछताछ करने के साथ ही उसे थाने ले जाया गया है। फारेंसिक टीम भी साक्ष्‍य संकलन कर रही है। पुलिस ने मौके पर मौजूद फावड़े को भी कब्‍जे में लेने के साथ फारेंसिक टीम से साक्ष्‍य जुटाना शुरू कर दिया है।