300 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, रोल्स रॉयस समेत कई लग्जरी कार की मालिक हैं रेखा

300 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, रोल्स रॉयस समेत कई लग्जरी कार की मालिक हैं रेखा
300 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, रोल्स रॉयस समेत कई लग्जरी कार की मालिक हैं रेखा

एंटरटेनमेंट डेस्क । दिग्गज अभिनेत्री रेखा 332 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालिक हैं। उनके पास 6.01 करोड़ रुपये की कीमत वाली रोल्स रॉयस घोस्ट समेत कई लग्जरी कार है।

दिग्गज अभिनेत्री रेखा लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। साल 2015 में उन्हें आखिरी बार 'शमिताभ' फिल्म में अदाकारी करते हुए देखा गया था। इसमें अमिताभ बच्चन और धनुष ने भी काम किया था। साल 1969 में बतौर बाल कलाकार अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली रेखा ने कई हिट फिल्में दी हैं और अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल भी जीता है। रेखा की संपत्ति की बात करें तो वो भी कुछ कम नहीं हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा 332 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालिक हैं। मुंबई के बैंड स्टैंड में रहने वाली रेखा कई कार्यक्रमों में शिरकत करके भी रुपये कमाती हैं। उनके पास शानदार साड़ियों का एक कलेक्शन है। इसके अलावा उनके पास कई मंहगी कार भी है, जिनमें से एक है- रोल्स रॉयस घोस्ट, जिसकी कीमत 6.01 करोड़ रुपये है।

रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा के पास 1.63 करोड़ रुपये की कीमत वाली एक आडी ए8 कार है। उनके पास एक बीएमडब्ल्यू आई7 इलेक्ट्रिक कार भी है, जिसकी कीमत 2.03 करोड़ रुपये है। रेखा 2.17 करोड़ रुपये की मोटी रकम वाली मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास की भी मालिक हैं। इन सभी के अलावा उनके पास एक होंडा सिटी भी है।

रेखा की प्रमुख फिल्मों में उमराव जान, मिस्टर नटवरलाल, मुकद्दर का सिकंदर, खून भरी मांग, खूबसूरत, घर, इजाजत, नमक हराम, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, जीवन धारा, बहूरानी, दो अनजाने, मुझे इंसाफ चाहिए, लज्जा, जुदाई, प्यार की जीत, बीवी हो तो ऐसी, सिलसिला, कोई मिल गया और कृष शामिल हैं। रेखा पिछली बार साल 2018 में यमला पगला दीवाना फिर से एक गाने में नजर आई थीं।