महाराजगंज में आज पीएम मोदी की जनसभा, गोरखपुर में अमित शाह और योगी करेंगे रोड शो

महाराजगंज में आज पीएम मोदी की जनसभा, गोरखपुर में अमित शाह और योगी करेंगे रोड शो

(रणभेरी): छठवें चरण के चुनाव-प्रचार के लिए भाजपा ने ताकत झोंक दी है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महराजगंज डॉ. भीमराव आंबेडकर राजकीय महाविद्यालय के पीछे मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ का रोड शो होगा। इसकी तैयारियों में भाजपा नेता जुटे हैं। रोड शो को सफल बनाने की जिम्मेदारी जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह को मिली है। 28 फरवरी को रोड शो कराया जा रहा है।

यह रोड शो शहर और ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से होकर गुजरेगा। शहर विधानसभा क्षेत्र से योगी आदित्यनाथ और ग्रामीण से विपिन सिंह प्रत्याशी हैं।इसी सिलसिले में क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह ने शनिवार को बेनीगंज स्थित पार्टी कार्यालय में बैठक भी की और अलग-अलग पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी है। वह गोरखपुर आ गए हैं। इससे पहले जलशक्ति मंत्री ने बरेली, झांसी, अयोध्या व प्रयागराज में सफल रोड शो कराया है

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया कि रोडशो के प्रमुख महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता बनाए गए हैं। संख्या प्रमुख ओम प्रकाश शर्मा, सामग्री एवं फोटोग्राफी प्रमुख शशिकांत सिंह व शिवम पांडेय, रूट इंचार्ज के साथ स्वागत में देवेश श्रीवास्तव व अच्युतानंद शाही रहेंगे।