कोर्ट के आदेश पर नाबालिग का मुकदमा दर्ज

कोर्ट के आदेश पर नाबालिग का मुकदमा दर्ज

वाराणसी ( रणभेरी संवाददाता)। शिवपुर क्षेत्र के अयोध्या धाम कॉलोनी में दीपक सिंह (फौजी सियाचिन ग्लेशियर में नियुक्त) सपरिवार पुत्री भावना सिंह (15 वर्ष) पुत्र सुभाष सिंह पत्नी स्वाति सिंह के साथ किराए पर मकान लेकर रहते हैं। पुत्री भावना सिंह के अनुसार वह अपने सगे फुफा बाबा संजय सिंह जो तांत्रिक भी है,उनके निवास लक्ष्मणपुर में बुआ बबीता सिंह व उनके दो पुत्र निशांत सिंह व सत्यम सिंह के यहां दादा के साथ सपरिवार रहती थी।बाबा संजय सिंह ने चंद्र भूषण सिंह का पैसा गमन करने की नीयत से अपने परिवार की सहभागिता से झूठा मुकदमा कायम करवाया। भावना के मुताबिक चंद्रभूषण पर पाक्सो एक्ट लगवाने की नीयत से भावना को झूठ बोलने के लिए प्रेरित किया गया। जब भावना ने इनके कार्यों में सम्मिलित होने से इनकार कर दिया तो बाबा संजय सिंह वह उसका पूरा परिवार नाबालिग को शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना देने लगा।यहां तक की खाने में जहर खिलाने का भी प्रयास किया गया।

पुत्री के अनुसार प्रकरण में मां स्वाति सिंह को भी तांत्रिक विद्या से अपने वस में कर के गिरोह में शामिल कर लिया गया है। पिता व पुत्री के मुताबिक बीते वर्ष शिवपुर थाने में कई बार लिखित प्रार्थना पत्र दिया गया। तब विवेचना गिलट बाजार चौकी प्रभारी अरविंद वर्मा कर रहे थे। आरोप है कि बिना वादी से मिले न ही कभी बात किये।विपक्षी के पक्ष में चार्जशीट दाखिल कर दी।

थकहार कर प्रार्थनी के पिता दीपक सिंह (फौजी) ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया।भावना की गवाही अन्य सबूत के आधार पर मुख्य न्यायाधीश मजिस्ट्रेट के आदेश पर नाबालिग छात्रा से जुड़े गंभीर प्रकरण में उपनिरीक्षक समेत सात व्यक्तियों के विरुद्ध शिवपुर थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।