विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

पति के लेट नाईट पार्टी से आने से थी नाराज, पुलिस ने शव पीएम को भेजा

वाराणसी (रणभेरी): मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के दक्षिणी ककरमत्ता में बुधवार की सुबह विवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी। पहुंची पुलिस ने रुखसाना बानो(30) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतिका के देवर अरमान ने बताया कि, उसका भाई और मृतिका का पति शमशेर मंगलवार की रात पार्टी में गया था, रात्रि में करीब 11 बजे रुखसाना ने फ़ोनकरके शमशेर से बात की और कमरे में सोने चली गई। शमशेर भोर में करीब 3 बजे घर पहुंचा और सोने चला गया। अजान के लिए करीब 4.30 जगा तो देखा बाथरूम और स्टोर रूम का दरवाजा बंद था। दरवाजा खटखटया लेकिन अंदर से कोई आवाज न आने पर उसने परिवारवालों को उठाया।

बाथरूम में लटकता मिला शव

अनहोनी की आशंका होने पर परिजनों ने रोशनदान से देखा तो रुखसानाबाथरूम में हुक के सहारे साड़ी से लटकी हुई थी। परिजनों ने तत्काल पुलिस को सुचित किया। मौके पर पहुंचे बीएलडब्लू चौकी इंचार्ज अनुराग मिश्रा ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, जिससे आत्महत्या करने की वजह स्पष्ट हो सके। हालांकि पुलिस की माने तो पति के लेट नाईट पार्टी से आने से नाराज थी, जिसकी वजह से यह कदम उठाया। चौकी इंचार्ज अनुराग मिश्रा ने बताया कि, मृतका को 5 वर्ष की लड़की हिना पहले पति से थी और शमशेर से डेढ़ वर्ष का पुत्र सोहेल खान है।

फेसबुक से दोस्ती, प्यार और फिर की शादी

पश्चिम बंगाल निवासिनि सेऔलि बैग की दोस्ती फेसबुक के जरिये बनारस के शमशेर खान से दोस्ती हुई। दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने दो वर्ष पूर्व शादी थी। इसके बाद वह नाम दबलकर रुखसाना बानो बनकर शमशेर के साथ दक्षिणी ककरमत्ता में रहने लगी थी।