बाइक टकराने के पुराने विवाद को लेकर पुलिस चौकी में वकीलों ने युवक को पीटा, VIDEO वायरल

बाइक टकराने के पुराने विवाद को लेकर पुलिस चौकी में वकीलों ने युवक को पीटा, VIDEO वायरल

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में सिविल कोर्ट के वकीलों ने एक युवक को पहले सरेराह और फिर कचहरी पुलिस चौकी में घुस कर बुरी तरह पीटा। युवक हाथ जोड़ कर मिन्नत करता रहा लेकिन वकील अपनी मनमानी से बाज नहीं आए। पुलिस किसी तरह से बीच-बचाव कर युवक को कचहरी पुलिस चौकी से हटवाया, तब जाकर मामला शांत हुआ। वकीलों की मारपीट से संबंधित वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग एक-दूसरे से सवाल कर रहे हैं कि क्या वकीलों का यह कृत्य सही है...?

हुकुलगंज निवासी राहुल सेठ की एक बाइक सवार से टक्कर हो गई है। बाइक टकराने के विवाद में कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। उनमें से एक युवक एक वकील का भतीजा था और दूसरा युवक राहुल सेठ था। बुधवार की शाम राहुल सेठ उन्हीं वकील और उनके साथियों को कचहरी चौराहे पर दिख गया।फिर क्या था, वह वकील और उनके साथी राहुल सेठ को घेर कर सरेराह पीटने लगे। कचहरी चौराहे पर अचानक हुई मारपीट के कारण भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई थी।

स्थानीय पुलिस किसी तरह से युवक को बचा कर कचहरी पुलिस चौकी के अंदर ले गई तो भारी संख्या में वकील वहां भी पहुंच गए। उन्होंने कचहरी पुलिस चौकी के अंदर भी घुस कर राहुल की पिटाई की।कैंट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रभुकांत ने किसी तरह से बीच-बचाव कर राहुल सेठ को वकीलों के चुंगल से बाहर निकाला। इसके बाद उसे लालपुर पांडेयपुर थाने की पुलिस को सौंप दिया गया। कोई शिकायत न मिलने पर पुलिस ने उसे छोड़ दिया। वहीं, इस संबंध में बात करने पर मामला वकीलों का होने के कारण कैंट और लालपुर पांडेयपुर थाना प्रभारी कुछ भी कहने से कतराते रहे।