Khatron Ke Khiladi 12: शो के 12वें सीजन को मिला पहला फाइनलिस्ट, जाने कौन?

Khatron Ke Khiladi 12:  शो के 12वें सीजन को मिला पहला फाइनलिस्ट, जाने कौन?

(रणभेरी): टेलीविजन का मशहूर स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 12 का हालिया एपिसोड बेहद रोमांचक रहा। इस बार कंटेस्टेंट्स किसी को हराने के लिए नहीं बल्कि, फिनाले में सीधे पहुंचने के लिए जंग कर रहे थे। 11 सितंबर के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट ने जोड़ियों में परफॉर्म किया लेकिन, रुबीना दिलैक की तबीयत खराब होने के कारण वे टास्क नहीं कर पाईं, इस तरह रुबीना और उनके पार्टनर मोहित मलिक की पहले ही फाइनलिस्ट बनने की दावेदारी खत्म हो गई। 

जल्द ही इस शो का फिलाने एपिसोड प्रसारित होने वाला है। ऐसे में अब शो के सीजन के फाइनलिस्ट बनने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे है। इसी बीच अब शो का उसका पहला फाइनलिस्ट मिल गया है। हाल ही में शो के एक कंटेस्टेंट ने पहला टिकट टू फिनाले हासिल कर लिया है। 

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों के अलावा अपने इस शो को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। शो के इस सीजन ने भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। लंबे समय से चल रहे इस शो का फिनाले अब नजदीक आ गया है। इसी क्रम में इन दिनों शो में शो में टिकट टू फिनाले वीक चल रहा है, जिसमें जीतने वालों को सीधा फिनाले की टिकट मिलेगी। हाल ही में शो के कंटेस्टेंट तुषार कालिया ने पहला टिकट जीतकर सभी को हैरान कर दिया है।हासिल किया जबकि फैजल शेख को हार का सामना करना पड़ा।