वाराणसी में लिफ्ट देने के बहाने पत्रकारिता की छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी चालक को हिरासत में लेकर पुलिस की पूछताछ जारी

वाराणसी में लिफ्ट देने के बहाने पत्रकारिता की छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी चालक को हिरासत में लेकर पुलिस की पूछताछ जारी

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में पत्रकारिता की छात्रा ने कार चालक के खिलाफ थाने में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया। छात्रा को एक कार चालक ने लिफ्ट देने के बहाने घिनौनी हरकत की। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिवपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराने के साथ ही अपने भाई की मदद से पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है। 

आरोपी चालक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पीड़ित छात्रा के अनुसार वह फूलपुर की रहने वाली है और शिवपुर में किराये पर रहती है। निजी चैनल में इंटर्नशिप करती है।बुधवार की रात इंटर्नशिप के बाद अपनी दोस्त के साथ नदेसर मिंट हाउस पर घर जाने के लिए रिक्शे का इंतजार कर रही थी। तभी एक कार रुकी और उसने शिवपुर की ओर जाने की बात करते हुए लिफ्ट दिया। छात्रा का आरोप है कि उसने बीच रास्ते में जबरन कुल्फी फालूदा खिलाया और गिलास खिड़की से बाहर फेंकने के दौरान छेड़छाड़ की।

छात्रा का आरोप है कि कार चालक ने सुनसान स्थान पर कार रोक जबरन व्हाट्सएप नंबर लिया और उस पर अपनी फोटो भी भेजी। किसी तरह कार से निकलकर अपने भाई के पास पहुंची और आपबीती बताई।इस बीच कार चालक को फोन करके बुलाया और फिर उसे पकड़ पुलिस के हवाले किया। इंस्पेक्टर सधुवन राम गौतम ने बताया कि मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

किशोरी को किया अगवा, मुकदमा दर्ज

गिलट बाजार के पास किशोरी को तीन युवकों ने अगवा कर लिया। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद के खिलाफ अपहरण व पॉक्सो मामले में मुकदमा दर्ज किया। पीड़ित पिता के अनुसार दो दिर पूर्व बेटी को पंकज सोनकर उर्फ राहुल और उसके दोस्त सूर्या व सुनील ने बहला फुसलाकर अगवा किया। इंस्पेक्टर सधुवन राम गौतम के अनुसार तीन नामजद के खिलाफ पाक्सो व अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया। किशोरी की बरामदगी को लेकर दबिश दी जा रही है।