सड़क हादसे में चार दोस्तों की गई जान, नवजात के जन्म पर बधाई देने जा रहे थे

सड़क हादसे में चार दोस्तों की गई जान, नवजात के जन्म पर बधाई देने जा रहे थे

गोंडा । जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र के भटपी में नवजात के जन्म पर बधाई देने जा रहे चार युवक हादसे का शिकार हो गये। तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई फिर पलट गई। भीषण सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी चारों दोस्तों को गोंडा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। 

शुक्रवार की रात करीब 11 बजे इटियाथोक खरगूपुर मार्ग पर बेंदुली मोड़ के पास तेज रफ्तार एक बोलेरो आम के पेड़ से टकराकर अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। गड्ढे में पानी भरा हुआ था। कोतवाली देहात अतंर्गत ठड़क्की-पट्टी दुल्लापुर तरहर निवासी अभिषेक साहू (21), झंझरी के तिवारीबाजार निवासी रामबचन पांडेय (23), दुगार्पुर तरहर कचनापुर के रहने वाले दीपू मिश्र (21) और कोतवाली देहात अंतर्गत कंसापुर निवासी कर्म सिंह (24) गंभीर रूप से घायल हो गए। वाहन चला रहे दीपू के भाई की भटपी में ससुराल है। सभी नवजात के जन्म पर बधाई देने जा रहे भटपी गांव जा रहे थे। गश्त पर निकले वरिष्ठ उपनिरीक्षक रमन कुमार को घटना की जानकारी हुई। उन्होंने तुरंत आसपास के लोगों को बुलाकर सभी घायलों को बोलेरो से बाहर निकाला और एंबुलेंस से उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा। हादसे में चारों युवकों की मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि सड़क हादसे के शिकार चारों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे। मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने उन्हें मेडिकल कॉलेज में आकस्मिक चिकित्सा के लिए पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने बताया कि सभी की सांसें थम चुकी हैं। चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं।