8 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे सीएम योगी, अधिकारियों से विकास कार्यों की करेंगे चर्चा

8 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे सीएम योगी, अधिकारियों से विकास कार्यों की करेंगे चर्चा

वाराणसी (रणभेरी): मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय यात्रा पर आठ सितंबर को वाराणसी आएंगे। मुख्यमंत्री मऊ से प्रस्थान कर शाम साढ़े पांच बजे बीएचयू हेलीपैड पर उतरेंगे। बीएचयू में निर्माणाधीन परियोजनाओं को देखेंगे। अधिकारियों से विकास कार्यों की चर्चा करेंगे।

भुल्लनपुर पीएसी में निर्माणाधीन बैरक का निरीक्षण करेंगे। संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में निर्माणाधीन कार्यों को भी देखेंगे। इसके बाद श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। रात सवा दस बजे सर्किट हाउस आएंगे। रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सुबह साढ़े नौ बजे पुलिस लाइन हेलीपैड से जौनपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। जौनपुर के बाद गाजीपुर में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री पुन: दोपहर तीन बजे वाराणसी पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरेंगे। शाम को भाजपा की ओर से रूद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर सिगरा में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के बाद लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मुख्यमंत्री-प्रधानमंत्री के रूप में 20 वर्ष के सफल कार्यकाल व प्रशासनिक दक्षता पर प्रकाशित पुस्तक मोदी @ 20 पर नौ सितंबर को शाम चार बजे सिगरा स्थित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में संवाद कार्यक्रम आयोजित होगा। इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्य अतिथि होंगे।भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि मोदी 20 ड्रीम्स मीट डिलिवरी पुस्तक का विमोचन 11 मई को नई दिल्ली में हुआ था