देर रात वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद रिंग रोड के काम का लिया जायजा

देर रात वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद रिंग रोड के काम का लिया जायजा

वाराणसी (रणभेरी): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार देर रात वाराणसी पहुंचे। इसके बाद बाबतपुर एयरपोर्ट से वे सीधे काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर काशीपुराधिपति का विधिवत दर्शन पूजन किया। इसके बाद वे सर्किट हाउस में अधिकारियों से वाराणसी के विकास कार्यों और कानून व्यवस्था के बारे में संक्षिप्त बैठक की। इस दौरान उन्होंने मॉरिशस के पीएम के कार्यक्रम सहित अन्य जानकारियां भी लीं। इस दौरान मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल ने मंदिर की व्यवस्था की जानकारी दी। मुख्यकार्यपालक अधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने गर्मी में श्रद्धालुओं के लिए की गई पेयजल और टेंट की व्यवस्था के बारे में बताया। इस दौरान मंत्री रविन्द्र जायसवाल,अनिल राजभर, विधायक सौरभ श्रीवास्तव सहित कई लोग उपस्थित रहे।।

इस दौरान  सीएम योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार की देर उन्होंने रिंग रोड फेज-2 के चंदौली तक जाने वाले मार्ग का निरीक्षण किया। इस दौरान कार्यदाई संस्था के अभियंताओं ने उन्हें कार्य के बारे में जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने कार्यदाई संस्था व अधिकारियों को रिंग रोड का काम 2023 तक हर हाल में पूरा करने का निर्देश दिया।

शुक्रवार की सुबह राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मॉरिशस के प्रधानमंत्री के साथ बैठक शुरू हो गई है। इसके बाद वे बीएचयू में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगी। राज्यपाल आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से भी संवाद करेंगी।