वाराणसी में बस कंडक्टर ने की 4 साल की बच्ची से छेड़खानी, चार पर मुकदमा दर्ज

वाराणसी में बस कंडक्टर ने की 4 साल की बच्ची से छेड़खानी, चार पर मुकदमा दर्ज

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में चार वर्षीय बच्ची से स्कूल बस में छेड़खानी का मामला सामने आया है। मामला बड़ागांव थाना क्षेत्र के ब्यास बाग तरना स्थित एक निजी विद्यालय का है। जहां एक प्राइवेट स्कूल की 4 साल की स्टूडेंट के साथ छेड़खानी सहित अन्य आरोपों में बस कंडक्टर सहित 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। परिजनों का कहना है कि घटना बीते अगस्त महीने की है। शिकायत के बाद भी कार्रवाई न होने पर एसपी ग्रामीण सूर्यकांत त्रिपाठी से की गई तो उनके निर्देश के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

 लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र निवासी परिवार के अनुसार, उनकी 4 साल की बच्ची ब्यास बाग, तरना स्थित एक प्राइवेट स्कूल में LKG में पढ़ती है। जिस बस से उनकी बच्ची को घर छोड़ा जाता था उसमें मौजूद कंडक्टर स्वामीनाथ उसके साथ छेड़खानी करता था। बीते जून माह से जब भी बच्ची अपने घर पहुंचती थी तो वह डरी-सहमी हुई नजर आती थी। 

बच्ची ने बताया कि कंडक्टर उसे परेशान करता है और गंदी हरकत करता है। बच्ची की बातें सुन कर स्कूल के ट्रांसपोर्ट इंचार्ज विनय, प्रबंधक और क्लास टीचर से संपर्क कर शिकायत की गई।शिकायत के बाद भी स्कूल प्रबंधन द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। परिजनों ने बताया कि स्कूल प्रबंधन की मौजूदगी में सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो कंडक्टर बच्ची को अपनी गोद में बैठाए हुए दिखाई दिया। वह बच्ची के शरीर को भी छू रहा था। इस प्रकरण को लेकर शिकायत किए जाने के बाद भी स्कूल प्रबंधन द्वारा कोई कार्रवाई नही की गई। इसके बाद बड़ागांव थाने की पुलिस और फिर एसपी ग्रामीण से शिकायत की गई। एसपी ग्रामीण से की गई शिकायत के आधार पर बड़ागांव थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

वही स्कूल के ट्रांसपोर्ट इंचार्ज विनय ने कहा कि सड़क में कई जगह गड्ढे रहते हैं। ट्रैफिक के दौरान बस में ब्रेक लगाया जाता है, उसके चलते कभी-कभार छोटे बच्चे गिर जाते हैं। कंडक्टर द्वारा बच्ची की सुरक्षा के लिए उसे पकड़ा गया था। अभिभावक द्वारा लगाया गया आरोप पूरी तरह से निराधार है।