हाईवे पर बोलेरो ने ट्रेलर में मारी टक्कर, आठ बरातियों की मौत, दो ICU में भर्ती

 हाईवे पर बोलेरो ने ट्रेलर में मारी टक्कर, आठ बरातियों की मौत, दो ICU में भर्ती

(रणभेरी): सिद्धार्थनगर के जोगिया कोतवाली क्षेत्र नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास देर रात भीषण हादसा हो गया। बारातियों से भरी बोलेरो ने खराब खडे़ ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में 8 बारातियों की मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। उनमें से 2 को जिला अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है और एक का प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। बोलेरो इतनी स्पीड में थी और टक्कर इतनी जोरदार हुई कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

घटना रात 1:00 से 1:30 के बीच बताई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से शनिवार को बांसी कोतवाली क्षेत्र में एक गांव में बरात गई थी। देर रात लगभग 1:00 से 1:30 बजे के बीच बराती घर लौट रहे थे। जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास पहुंचते ही उनकी बोलेरो ने सड़क के किनारे खराब खड़े ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी। 

तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इसके बाद मामले की जानकारी जोगिया कोतवाली की पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने किसी तरीके से सभी को बाहर निकाला गया। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां तीन लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि चार अन्य की भी कुछ देर बाद मौत हो गई।बोलेरो में कुल 11 लोग सवार थे, जिनमें दो का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर हुआ है, जबकि एक घायल के परिजन उसका एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। इस संबंध में कोतवाल जोगिया दिनेश कुमार सरोज ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने के बाद टीम के साथ मौके पर गए थे। मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी।