बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आएंगे वाराणसी, सीएम योगी करेंगे अगवानी

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आएंगे वाराणसी, सीएम योगी करेंगे अगवानी

(रणभेरी): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे। शाम को 7 बजे बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्या और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी करेंगे। इसके बाद सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद शुक्रवार सुबह वह काशी विश्वनाथ मंदिर में काशीपुराधिपति का दर्शन पूजन करेगें। 11 बजे पुलिस लाइन से हेलीकॉप्टर से गाजीपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। साथ में सीएम योगी भी मौजूद रहेंगे। दोनों नेता गाजीपुर के आईटीआई मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष की अगवानी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी गुरुवार दोपहर वाराणसी आएंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल विस्तार के बाद पहले काशी आगमन पर पार्टी ने भव्य स्वागत की योजना बनाई गई है। दो दिन पहले ही बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल लाेकसभा चुनाव 2024 तक बढ़ा दिया था। उनका कार्यकाल कल समाप्त होने वाला था। फिर से पार्टी की कमान मिलने के बाद वह पहली बार वाराणसी आ रहे हैं। बाबतपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आगवानी के साथ ही एयरपोर्ट तिराहा, महादेव वाटिका, गोकुल धाम, संत अतुलानंद स्कूल, सर्किट हाउस और मिंट हाउस में उनका स्वागत किया जाएगा। इस दौराप बीजेपी के महानगर अध्यक्ष समेत हजारों कार्यकर्ता गाजे-बाजे के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष का अभिवादन करेंगे।

 वहीं, अगले दिन विश्वनाथ मंदिर जाने के दौरान लहुराबीर और मैदागिन पर भी भव्य स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। बीजेपी अध्यक्ष लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल फूंकने काशी आ रहे हैं। इसकी शुरुआत 20 जनवरी को गाजीपुर से हो सकती है। माना यह भी जा रहा है कि जेपी नड्डा गाजीपुर में सभा करके अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के दूसरे कार्यकाल की शुरुआत करेंगे। उन्हें, 20 जनवरी 2020 को पार्टी की कमान सौंपी गई थी। अब 3 साल बाद फिर से कल दिल्ली में कार्यकारिणी के बैठक में उन्हें फिर से 1 साल का अतिरिक्त कार्यभार सौंप दिया गया। नड्डा का गाजीपुर दौरा लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह दौरा काफी जरूरी माना जा रहा है। कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं।