बाइक सवार बदमाशों ने युवक से छिनी सोने की चेन और विरोध करने पर गोली मारकर हुए फरार

बाइक सवार बदमाशों ने युवक से छिनी सोने की चेन और विरोध करने पर गोली मारकर हुए फरार

(रणभेरी): यूपी में आजमगढ़-जौनपुर सीमा से सटे जिवली गांव के पास शनिवार को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े घर से लौट रहे युवक को बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोका। गले से सोने की चेन छीन ली। विरोध करने पर पैर में गोली मारकर फरार हो गए। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के चौकी पिलखुवा गांव निवासी जगदीश यादव (45) कालीचाबाद स्थित बहन के घर से राखी बंधाने के बाद जिवली बाजार स्थित अपने दूसरे आवास पर गए थे।

शनिवार दोपहर वो बाइक से अपने गांव चौकी पिलखुवा आ रहे थे। वो जिवली गांव स्थित चंद्रावती विद्यालय से कुछ ही दूर आगे बढ़े कि दो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बाइक सवारों ने जगदीश से गौराबादशाहपुर जाने का रास्ता पूछा। जगदीश ने बाइक रोककर रास्ता बताया, तभी एक बदमाश गले से सोने की चैन छीनने लगा। आरोप है कि विरोध करने पर बाइक सवार दूसरे बदमाश ने जगदीश के पैर में गोली मार दी। इसके बाद बाइक सवार बदमाश चैन लेकर फरार हो गए।

राहगीरों की सूचना पर बरदह थानाध्यक्ष संजय सिंह और गौराबादशाहपुर थानाध्यक्ष विक्रम लक्ष्मण सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। लेकिन, दोनों जिलों की पुलिस सीमा विवाद को लेकर उलझ गई। मौके पर लेखपाल बुलाए गए हैं, जो पैमाइश कर रहे हैं। इधर, गोली लगने से घायल जगदीश किसी तरह बाइक लेकर अपने घर पहुंचा। सूचना पर उसके घर पहुंची गौराबादशाहपुर पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।