बिना परमिशन फोटो इस्तेमाल करने पर भड़कीं अनुष्का, बोलीं- मैं आपकी ब्रांड एंबेसडर ...

बिना परमिशन फोटो इस्तेमाल करने पर भड़कीं अनुष्का, बोलीं- मैं आपकी ब्रांड एंबेसडर ...

(रणभेरी): बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने बेबाकपन के लिए जानी जाती हैं। ये बिना झिझके लोगों की क्लास लगा देती हैं। एक बार फिर आदाकारा ने कुछ ऐसा ही किया है। उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने एक स्पोर्ट्स ब्रांड की क्लास लगाई है। अनुष्का ने एक पोस्ट करते हुए लिखा कि बिना उनके परमिशन के एक स्पोर्ट्स ब्रांड बनाने वाली कंपनी ने उनके फोटोज को यूज किया है। 

अनुष्का का कहना है कंपनी ने अपने ब्रांड प्रमोशन के लिए उनके फोटोज का इस्तेमाल किया है जबकि वो कंपनी की ब्रांड एंबेसडर भी नहीं हैं। अनुष्का ने कंपनी को टैग करते हुए लिखा कि उनके फोटोज को जल्द से जल्द हटा लिया जाए। हालांकि जिस स्पोर्ट्स ब्रांड पर अनुष्का ने गुस्सा जाहिर किया है, उनके पति विराट कोहली उसी कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं। वही विराट ने अनुष्का के नाराजगी वाले पोस्ट को लाइक भी किया है। इसके अलावा उन्होंने अनुष्का के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए स्पोर्ट्स कंपनी से मामला सुलझाने को कहा है।

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ये अनुमान लगा रहे हैं कि ये एक मार्केटिंग स्ट्रैटिजी है। उनका कहना है कि ये पूरा का पूरा मामला स्क्रिप्टेड है और इसमें सच्चाई कुछ भी नहीं है।