वाराणसी के जेल में बंद सपा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे अखिलेश,एयरपोर्ट से चंदौली के लिए रवाना

वाराणसी के जेल में बंद सपा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे अखिलेश,एयरपोर्ट से चंदौली के लिए रवाना

(रणभेरी): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सदन में नेता विपक्ष अखिलेश यादव सोमवार सुबह प्राइवेट वायुयान से बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे। इस दौरान एयरपोर्ट के बाहर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का स्‍वागत किया। चंदौली के मनराजपुर गांव में पुलिस दबिश के दौरान युवती की घटना से राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ी हुई है। अखिलेश यादव वाराणसी एयरपोर्ट से निकलकर चंदौली के लिए रवाना हो चुके हैं। अखिलेश यादव ने वाराणसी एयरपोर्ट पर शिवपाल यादव के सवाल पर कहा कि यह कोई सवाल नहीं है। चंदौली में पुलिस दबिश के दौरान जान गंवाने वाली युवती के मसले पर कहा कि उस बच्ची को न्याय दिलाने की लड़ाई हम लड़ेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि हम आजम खान के वकील के नियमित संपर्क में हैं। बता दें, मनराजपुर गांव में पुलिस की दबिश में जान गंवाने वाली निशा यादव उर्फ गुड़िया के घर जाकर परिजनों से अखिलेश मुलाकात करेंगे। इसके बाद वाराणसी की जिला जेल में बंद सपा कार्यकर्ताओं से अखिलेश यादव मुलाकात करेंगे। फिर, वह वापस लखनऊ लौट जाएंगे।

सपा जिलाध्यक्ष सुजीत यादव उर्फ लक्कड पहलवान व महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एयरपोर्ट से सीधे सड़क मार्ग से चंदौली जाएंगे। इसके बाद ईवीएम प्रकरण में जेल में बंद सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।इसके बाद वाराणसी एयरपोर्ट से वह वापस लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

अखिलेश यादव ने इससे पहले भाजपा सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि महंगाई रोकने में भाजपा सरकार नाकाम है। महंगाई की वजह से आम आदमी की कमर टूट गई है। डीजल-पेट्रोल और घरेलू गैस के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। इससे लोगों का बजट गड़बड़ा गया है, लेकिन सरकार चैन की वंशी बजा रही है।अखिलेश ने जारी बयान में कहा कि बढ़ती महंगाई का असर यह भी हुआ है कि बड़ी संख्या में बच्चों की फीस न दे पाने से उनकी शिक्षा प्रभावित हुई है। अभी रिजर्व बैंक ने अपना रेपो रेट बढ़ाने की घोषणा की। कई बैंकों ने घर-कार लोन महंगा कर दिया है। इससे ईएमआई का बोझ बढ़ेगा। दवाओं के दामों में भारी वृद्धि हुई है। कई गंभीर बीमारियों की दवाओं के दाम 20 से 30% तक बढ़ गए हैं। सच तो यह है कि भाजपा राज में जनता कंगाल होती जा रही है।