सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के पास हुई अजय देवगन, दृश्यम 2'को मिला यूए सर्टिफिकेट

सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के पास हुई अजय देवगन, दृश्यम 2'को मिला यूए सर्टिफिकेट

वाराणसी (रणभेरी): साल 2015 में आई अजय देवगन की थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया था। अब इसके सिक्वल को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 'दृश्यम 2' का जबसे ट्रेलर आया है तब से ही लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेड को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करेगी। हाल ही में खबर आ रही है कि फिल्म की सेंसर प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। दृश्यम 2 को लेकर खबर है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म की सेंसर प्रक्रिया पूरी कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दे दिया गया है। सेंसर बोर्ड को फिल्म में कोई भी हिंसात्मक सीन या मारपीट जैसा कुछ भी नहीं दिखा, इसलिए फिल्म में कोई काट-छांट नहीं की है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कट के पास करने का फैसला किया है। सेंसर बोर्ड द्वारा मिले सर्टिफिकेट पर फिल्म की लंबाई 142 मिनट है। दूसरे शब्दों में कहें तो दृश्यम 2 का रन टाइम 2 घंटे 22 मिनट है।

बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट 162 मिनट लंबा था, जो कि सीक्वल से 20 मिनट लंबा है। दृश्यम 2 सिनेमाघरों में 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन फिल्म की एडवांस बुकिंग 2 अक्टूबर को एक दिन के लिए ओपन की गई थी। हैरानी की बात यह है कि इस एडवांस बुकिंग में लगभग 4000 टिकट बिक गए।दृश्यम 2 में अजय देवगन के अलावा तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, इशिता दत्ता और मृणाल जाधव भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के पहले भाग का निर्देशन दिवंगत निर्देशक निशिकांत कामत ने किया था, वहीं सीक्वल का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है।