पत्नी से झगड़े के बाद बुजुर्ग मां को बेरहमी से मार डाला, तलाश में जुटी पुलिस

पत्नी से झगड़े के बाद बुजुर्ग मां को बेरहमी से मार डाला, तलाश में जुटी पुलिस

(रणभेरी): मिर्जापुर जिले के रजौली गांव में बीती रात नशे में धुत एक युवक मामूली बात में हैवान बन बैठा। भूमि विवाद को लेकर एक युवक ने रविवार की रात कुल्हाड़ी से हमला कर वृद्धा की हत्या कर दी ,जबकि उनके बेटे को घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित वहां से फरार हो गया। घटना की खबर लगते ही देर रात सीओ चुनार परमानंद राय व अदलहाट निरीक्षक विजय कुमार चौरसिया पुलिस बल के पास पहुंच गए। घायल बेटे को इलाज के लिए चिकित्सालय भेजा। मृतका के बेटे सुरेश की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध हत्या सहित अन्य आरोप में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

संयोग से कुल्हाड़ी सुरेश के पैर में लगी जिससे वो घायल हो गया। इसके बाद उसने भागकर अपनी जान बचाई। इसी बीच शोर मचने पर सतीश की बड़ी मां चमेली देवी (62) पत्नी स्व. मुन्नी लाल सामने आ गई। ये बात सतीश को नागवार गुजरी। उसने कुल्हाड़ी से चमेली देवी के सिर पर वार किया। सिर में गंभीर चोट आने पर मौके पर ही चमेली देवी की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद सतीश घर से फरार हो गया।

इधर मौके पर जुटे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी अदलहाट विजय कुमार चौरसिया फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे औऱ क्षेत्राधिकारी चुनार रामानंद राय सहित उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद क्षेत्राधिकारी चुनार मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के बेटे सुरेश की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या सहित अन्य आरोप में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। सीओ चुनार रामानंद राय ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।