AAP Rally: वाराणसी के सभी विधानसभाओं में 'आप' की सभा रद्द

AAP Rally: वाराणसी के सभी विधानसभाओं में 'आप' की सभा रद्द

वाराणसी (रणभेरी): आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लखनऊ में 2 जनवरी को महारैली में दिये गयें गारंटी कि सरकार बनने पर फ्री बिजली, फ्री स्वास्थ्य व्यवस्था, महिलाओं को 1000 रुपये प्रतिमाह, बेरोजगारों को प्रत्येक साल 10 लाख नौकरी या नौकरी न मिलने तक 5000 रुपये प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता दिया जायेगा कि घोषणा से उत्साहित पार्टी के कार्यकतार्ओं ने "केजरीवाल गारंटी" योजनाओं को घर- घर जाकर बतानें का निर्णय लिया हैं।

प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने बताया कि इसके लिये नुक्कड़ सभाओं और रोड शो का भी आयोजन किया जायेगा और सघन जनसंपर्क चलाया जायेगा। इसकी शुरूआत उत्तर-प्रदेश प्रभारी/सांसद संजय सिंह 8 जनवरी को वाराणसी में करने वाले थे लेकिन बीते कुछ दिनों में अनियंत्रित तौर से बढ़े कोरोना केस के मद्देनजर आम आदमी पार्टी पदाधिकारियों द्वारा रैली ना करते हुए अब वर्चुअल माध्यम से सभा करने का निर्णय लिया गया है।

कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देतें हुए प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने बताया था कि 8 जनवरी को पहली सभा पिंडरा विधानसभा में, दूसरी सेवापुरी में, अजगरा में स्वागत, उसके बाद रोहनियां में सभा, कैंट में सभा, उत्तरी में सभा, दक्षिणि विधानसभा में सभा और रोड शो और अंत मे शिवपुर विधानसभा में सभा करते हुए देर शाम को लखनऊ वापसी होगी।

संजय सिंह की सभा को कामयाब बनाने के लिये सभी विधानसभाओं में प्रत्याशियों सहित जिला, विधानसभा, प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों और कार्यकतार्ओं को अंतिम रूप देतें हुए लोगों को जिम्मेदारियां भी दें दी गयी थी। पर अब आप द्वारा सभी को सूचित किया गया है कि करोना महामारी के बढ़ते हुए मरीजों और बढ़ते हुए मृत्यु दर को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपने रैली, सभाएं, यात्राएं रद्द कर दी हैं।

इसी क्रम में माननीय सांसद संजय सिंह ने भी अपनी रैली और कार्यक्रम जो 8 तारीख को बनारस में होने वाले थे उसे रद्द करके वर्चुअल रैली में तब्दील कर दिया है। अब आगे से वर्चुअल रैली की तैयारी करेंगे, जिसके तैयारी के लिए आज शाम को जूम बैठक की जाएगी।