काशी पहुंचे सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ, प्रबुद्धजनों को बताएंगे सरकार की उपलब्धि

काशी पहुंचे सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ, प्रबुद्धजनों को बताएंगे सरकार की उपलब्धि

वाराणसी (रणभेरी): सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ एक दिवसीय दौरे पर रविवार दोपहर काशी पहुंचे। सीएम का हेलीकाप्टरअपने तय समय पर पुलिस लाइन में उतरा। वहां अधिकारियों और पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया। यहां से सीएम योगी सर्किट हाउस पहुंचे। सर्किट हाउस में सीएम विकास कार्यों व कानून व्यवस्था के साथ ही कोविड प्रबंधन व स्वच्छता की समीक्षा करेंगे।

इसके बाद सीएम योगी नदेसर स्थित एक कार्यक्रम में शिरतत करेंगे। इसके बाद सीएम कैंट विधानसभा क्षेत्र में काशी हिंदू विश्वविद्याल के कमच्छा स्थित शिक्षा संकाय के चाणक्य सभागार में शाम चार बजे प्रबुद्धजनों के सम्मेलन का शुभारंभ करेंगे। वहीं रात में सीएम विश्वनाथ धाम कॉरिडोर के कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करने के साथ श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। सीएम दर्शन करने के साथ ही गंगधार तक कॉरोडोर क्षेत्र में निर्माण कार्य की प्रगति भी देखेंगे।

प्रबुद्ध सम्मेलन में समाज के विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहे प्रबुद्धजनों जैसे कि शिक्षकों, प्रोफेसरों, इंजीनियरों, डॉक्टरों, साहित्यकारों और सामाजिक कार्यों से जुड़े लोगों के साथ मुख्यमंत्री संवाद करेंगे। उन्हें केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा जनता के हित में किए जा रहे कार्यों, जनकल्याकारी योजनाओं और उपलब्धियों की जानकारी देंगे। बताएंगे कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने कौन से लोक कल्याणकारी कार्य किए हैं और भविष्य को लेकर उनकी क्या कार्य योजना है।